Move to Jagran APP

जिम से आई हैं सारा अली ख़ान की ये लेटेस्ट तस्वीरें, फिर दिखा ग्लैमरस अंदाज़

हम सब जानते हैं कि एक अभिनेता या अभिनेत्री के लिए उनका फिटनेस बेहद अहम होता है और सारा भी यह बात बखूबी समझती हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 11:32 AM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 08:07 AM (IST)
जिम से आई हैं सारा अली ख़ान की ये लेटेस्ट तस्वीरें, फिर दिखा ग्लैमरस अंदाज़
जिम से आई हैं सारा अली ख़ान की ये लेटेस्ट तस्वीरें, फिर दिखा ग्लैमरस अंदाज़

मुंबई। सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान का अपना टशन और स्टाइल है। अपनी फ़िल्मों और फिटनेस के प्रति अपने लगाव और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से सारा हमेशा चर्चा में रहती हैं। इस बीच सारा अली ख़ान की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एक बार फिर सारा ग्लैमरस अंदाज़ में दिख रही हैं।

loksabha election banner

गौरतलब है कि अपनी फ़िल्मों में काम करने के बीच सारा अली ख़ान लगातार खुद को निखार रही हैं और अपने फिटनेस से लेकर डांस सीखने जैसी बुनियादी बातों को लेकर बेहद सजग हैं और पूरे जतन से अपने ऊपर काम कर रही हैं। गुरुवार देर शाम सारा की लेटेस्ट तस्वीरें उनके घर के पास के ही एक फिटनेस सेंटर से आई हैं। आप देख सकते हैं सारा इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। जैसा कि आप जानते हैं सारा अपने स्टाइल के लिए भी जाने जाती हैं और हमेशा अपने लुक की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। इस मॉडर्न आउटफिट में वो काफी आकर्षक लग रही हैं! 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और जाह्नवी कपूर में दिखा बहनों सा प्यार, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि सारा अली ख़ान सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए वो केदारनाथ भी गयी थीं। बाद में कुछ वजहों से इस फ़िल्म की शूटिंग रुक गयी थी। बहरहाल, फिर ‘केदारनाथ’ को लेकर जो मुश्किलें थीं वो सुलझा ली गयीं और शूटिंग पूरी हुई साथ ही ‘केदारनाथ’ की रिलीज़ डेट भी आ गयी लेकिन, फिर से इस फ़िल्म के रिलीज़ डेट को टाल दिया गया है। बहरहाल, इन सबसे बेपरवाह सारा का कॉन्फिडेंस पहले की तरह ही दमदार है जो आप इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं!

जैसा कि आप जानते हैं ‘केदारनाथ’ के अलावा सारा रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सिंबा’ के लिए भी चर्चा में रहती हैं। ‘सिंबा’ में सारा के हीरो आज के स्टाइलिश और टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह हैं। इस फ़िल्म के लिए सारा ने खुद ही रोहित शेट्टी को अप्रोच किया था! बता दें कि शुरुआत के दिनों में सारा कई बार कैमरे के सामने असहज हो जाती रही हैं, कई बार अपना चेहरा छुपाती भी दिखी हैं लेकिन, अब सारा पूरे कॉन्फिडेंस के साथ नज़र आती हैं। उन्हें भी पता है कि एक स्टार डॉटर होने की वजह से सबकी निगाहें उन पर हमेशा होती हैं और इसलिए उन्हें अब इसकी आदत डाल लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: पत्नी और बेटी संग अक्षय की ‘गोल्ड’ देखने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, देखें तस्वीरें

बात सारा के फिटनेस की हो रही थी तो बता दें कि लंबे समय से सारा लगातार जिम, योग और डांस पर अपना फोकस रखी हुई हैं और नियमित अपने आप को निखारने और अपनी फिटनेस को दुरुस्त बनाये रखने के लिए काम कर रही हैं। हम सब जानते हैं कि एक अभिनेता या अभिनेत्री के लिए उनका फिटनेस बेहद अहम होता है और सारा भी यह बात बखूबी समझती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.