Move to Jagran APP

Sara Ali Khan Pics: लड़की से लड़का बनी सारा अली खान, वायरल हुई एक्ट्रेस की बियर्ड वाली तस्वीर

Sara Ali Khan सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती। इस बार एक्ट्रेस ने अपनी एक फनी फोटो शेयर की है जिसे देखने के बाद लोगों के भी होश उड़ गए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 01 Mar 2023 03:37 PM (IST)Updated: Wed, 01 Mar 2023 03:37 PM (IST)
sara ali khan, sara ali khan beard Look, Sara Ali Khan mustache photo, sara news, sara ali khan beard

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan: जाने-माने फिल्म मेकर होमी अदजानिया (Adajania Birthday) का आज अपना जन्मदिन 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी उन्हें विश किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी एक फनी फोटो के साथ होमी को विश किया है, जिसमें वह बियर्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

बियर्ड अंदाज में दिखीं सारा अली खान

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर होमी संग कुछ वीडियो और तस्वीरें साझा की है। इन्हीं एक फोटो में सारा बिकिनी पहने पूल में बैठी नजर आ रही हैं, जिसमें सारा अली खान के चेहरे पर बियर्ड दिख रही है। दरअसल, सारा अली खान की ये फोटो एक फिल्टर फोटो है। इस फोटो के कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा है कि 'फोटोग्राफर को स्पॉट करें मेरे स्त्री पक्ष को हमेशा बाहर लाने के लिए धन्यवाद, मेरे अंदर का सुंदरपक्ष, होमी को जन्मदिन मुबारक हो। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- Entertainment Top News 1st March: ऑस्कर में होगा नाटू-नाटू गाने पर लाइव परफॉर्मेंस, बिल्ली-बिल्ली का टीजर आउट

फैंस ने जमकर दिए रिएक्शन

सारा की फोटो पर एक यूजर ने लिखा- 'मुझे तो पहले से ही शक था। दूसरे ने लिखा- 'अरे! ये कब हुआ'।

दादी शर्मिला टैगोर के साथ शेयर की थी तस्वीर

इससे पहले सारा अली खान ने अपनी दादी शर्मिला टैगोर के साथ एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था, “मेरे सपनों की रानी, मेरी सबसे शानदार दादी। बता दें, सारा अपनी दादी शर्मिला से बहुत प्यार करती हैं और अक्सर उनके साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं।

मर्डर मुबारक में नजर आएगी सारा

बता दें, सारा अली खान जल्द होमी अदजानिया की आने वाली फिल्म 'मर्डर मुबारक' में नजर आएंगी। सारा के साथ अर्जुन कपूर और करिश्मा कपूर भी नजर आने वाले हैं। 11 साल बाद एक बार फिर से करिश्मा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री पर धमाका करने के लिए कमर कस ली है। इसके अलावा सारा लुका छुपी 2, ऐ वतन मेरे वतन और मेट्रो इन दिनों में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Selfiee Box Office Day 4 Collection: सेल्फी के कलेक्शन में आई गिरावट, अक्षय की फिल्म ने चौथे दिन की इतनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.