मुंबई। सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन कई दिनों से लगातार चर्चा में हैं। दोनों की ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग है। इन सबके बीच दोनों मंदिर जाकर ईश्वर का आशीर्वाद लेते कैमरे में कैद हुए। साथ ही इन्होंने अपने-अपने फैंस को भी निराश नहीं किया और सभी को बड़े ही प्यार से सेल्फी देते रहे, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

सबसे पहले बात सारा अली ख़ान की। हाल ही में आई इन तस्वीरों में सारा मंदिर से निकलती कुछ इस अंदाज़ में स्पॉट की गयीं। सारा इससे पहले भी अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ मुंबई के जुहू इलाके के श्री मुक्तेश्वर मंदिर में पहुंचती रही हैं। लेकिन, आज सारा अकेले ही आयी थीं। उनकी मॉम उनके साथ नहीं दिखीं। सारा व्हाइट कलर के इस ट्रेडिशनल ड्रेस में पूरी भक्ति में डूबी नज़र आईं।

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ डांसर किंग ही नहीं ज़बरदस्त बॉडी बिल्डर भी हैं, देखें तस्वीरें

मंदिर के आस-पास मौजूद तमाम अन्य श्रद्धालु भी सारा को देखकर उत्साहित नज़र आये। सभी में सारा के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गयी। सारा ने भी किसी को निराश नहीं किया। उन्होंने सभी इच्छुक फैंस के साथ फोटो खिंचाई।

अब बात कार्तिक आर्यन की। कार्तिक की फ़िल्म लुका छुपी इसी शुक्रवार रिलीज़ हुई है। फ़िल्म को पहले दिन काफी अच्छी ओपनिंग भी मिली है। इन ख़बरों के बीच कार्तिक आर्यन शुक्रवार को ही अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धि विनायक मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे।

वहां मौजूद तमाम फैंस कार्तिक को देखकर काफी उत्साहित नज़र आये। पिछले कुछ वर्षों में कार्तिक की लोकप्रियता काफी बढ़ी है। तमाम फैंस ख़ास कर लड़कियां कार्तिक के साथ एक सेल्फी लेने से खुद को नहीं रोक सकीं। कार्तिक भी इस मूमेंट को इंजॉय करते नज़र आये।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बाथटब से ये तस्वीर, निक जोनास को बताया बेस्ट पति

कार्तिक के अलावा हाल के दिनों में ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर दीपिका और रणवीर भी सिद्धि विनायक मंदिर दर्शन के पहुंच चुके हैं। एकता कपूर भी पिछले सप्ताह पिता जीतेंद्र के साथ सिद्धि विनायक मंदिर आयी थीं।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप