Move to Jagran APP

ज़बरदस्त बॉडी बिल्डर हैं टाइगर श्रॉफ, देखें तस्वीरें

Tiger Shroff Birthday टाइगर श्रॉफ एक रॉयल ज़िंदगी जीते हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है साथ ही वो गाड़ियों के भी बेहद शौक़ीन हैं। लेकिन सबसे ज़्यादा प्यार उन्हें अपनी बॉडी या फिर कहें फिटनेस से है।

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 02 Mar 2019 08:13 AM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 07:09 AM (IST)
ज़बरदस्त बॉडी बिल्डर हैं टाइगर श्रॉफ, देखें तस्वीरें
ज़बरदस्त बॉडी बिल्डर हैं टाइगर श्रॉफ, देखें तस्वीरें

मुंबई। 2 मार्च को बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff का जन्मदिन होता है। Tiger Shroff Birthday इस साल टाइगर 29 साल के हो रहे हैं। बहुत ही कम उम्र में अभिनेता जैकी श्रॉफ Jackie Shroff और आयशा श्रॉफ के इस लायक बेटे ने अपनी ज़बरदस्त पहचान बना ली है।

loksabha election banner

मुंबई में जन्मे टाइगर ने साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म 'हीरोपंती' से साल 2014 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। बहरहाल, टाइगर के लुक को लेकर कई बार सोशल मीडिया में उनका मज़ाक भी उड़ाया जाता रहा है। कई लोग ऐसा लिखते हैं कि वो लड़कियों की तरह दिखते हैं। लेकिन, आज हम आपको टाइगर श्रॉफ की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। टाइगर श्रॉफ न सिर्फ अच्छे डांसर हैं बल्कि ज़बरदस्त बॉडी बिल्डर भी हैं।

यह भी पढ़ें: एआर रहमान ने किया अभिनंदन का स्वागत, शहीद सिद्धार्थ वशिष्ठ के परिवार के लिए मांगी दुआएं

इन तस्वीरों में आप टाइगर की फिटनेस साफ़ देख सकते हैं। अपनी फ़िल्मों में भी वो ज़बरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आते हैं। लेकिन, मौका मिलते ही सोशल मीडिया पर शर्टलेस होने से भी गुरेज नहीं करते। सलमान ख़ान कभी अपनी शर्ट उतारने के लिए जाने जाते रहे हैं, लेकिन, टाइगर का अंदाज़ ही अलग है।

टाइगर श्रॉफ ने महज 5 साल के अपने फ़िल्मी कैरियर में सिर्फ 6 फ़िल्मों में काम किया है। उन्होंने 'बागी', 'ए फ्लाइंग जाट', 'मुन्ना माइकल', 'बागी 2' में काम किया है। उनकी आने वाली फ़िल्मों में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' है, जो इसी साल 10 मई को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म की शूटिंग के समय भी वो फ़िल्म की हीरोइन अनन्या पांडे संग जिम और डांस क्लास जाते देखे गए हैं। टाइगर अपनी फिटनेस से कोई समझौता नहीं करते।

लंबे समय से टाइगर श्रॉफ का नाम दिशा पटानी से जुड़ता रहा है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किये जाते रहे हैं। इस वैलेंटाइन डे के दिन टाइगर ने दिशा को प्रपोज़ भी किया और दोनों ने रिंग के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपने रिश्ते पर मुहर भी लगा दी है। दिशा भी फिटनेस फ्रीक हैं और टाइगर की तस्वीरों को देखकर भी आप समझ सकते हैं फिटनेस के प्रति उनकी दीवानगी।

यह भी पढ़ें: मॉम-डैड और दीदी को लेकर आउटिंग पर निकले रणवीर सिंह, दीपिका नहीं दिखीं साथ, देखें तस्वीरें

टाइगर श्रॉफ एक रॉयल ज़िंदगी जीते हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है साथ ही वो गाड़ियों के भी बेहद शौक़ीन हैं। लेकिन, सबसे ज़्यादा प्यार उन्हें अपनी बॉडी या फिर कहें फिटनेस से है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.