Move to Jagran APP

Video: गुलाबी शहर में सपना चौधरी ने किया ऐसा धमाका की सभी देखते रह गए

सपना चौधरी ने हिंदी के बाद भोजपुरी सिनेमा में भी एंट्री ली है। उन्होंने भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना 2 में एक स्पेशल आइटम किया जिसकी ख़ूब तारीफ़ हो रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 01:40 PM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 01:40 PM (IST)
Video: गुलाबी शहर में सपना चौधरी ने किया ऐसा धमाका की सभी देखते रह गए
Video: गुलाबी शहर में सपना चौधरी ने किया ऐसा धमाका की सभी देखते रह गए

मुंबई। सपना चौधरी हमेशा से ही इंटरनेट सेंसेशन रही हैं और उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो हमेशा ही वायरल होते रहते हैं। पंजाब और हरियाणा में अपनी अखियों का काजल फैलाने के बाद इस बार सपना ने पिंक सिटी जयपुर में आग लगाई है।

loksabha election banner

उनके एक परफार्मेंस का वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ है। डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने जयपुर में जब अपने सुपरहिट सॉंग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ठुमके लगाए तो लोग बेकाबू हो गए। हालांकि सुरक्षा के पूरे इंतजाम थे इसलिए को गड़बड़ी नहीं हुई। लेकिन सपना के फैन्स के लिए ये बोनान्ज़ा था और वो स्टेज पर ग्रीन कलर के सूट में ठुमके लगा रही सपना के साथ ख़ुद को भी झूमने से नहीं रोक सकेl सपना चौधरी ने हिंदी के बाद भोजपुरी सिनेमा में भी एंट्री ली है। उन्होंने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में एक स्पेशल आइटम किया जिसकी ख़ूब तारीफ़ हो रही है। सपना की लाइफ़ संघर्ष भरी रही है। उन्होंने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा पार्टी जॉइन कर ली थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Last night Performance in #jaipur 💃💃💃💃💃😍😍😍😍 @itssapnachoudhary @karan.mirza #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

हाल ही में सपना की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का ट्रेलर जारी कर दिया गया । ये चार दोस्तों की कहानी है। जो कॉलेज डेज़ में अलग अलग फ़ील्ड में अपना करियर बनाने का सपना देखते हैं। कोई पॉलिटिक्स में जाता है और कोई बिज़नेस में और उन्हीं में से एक किरदार सपना का भी है जो पुलिस ऑफिसर बन जाती है। लेकिन फिल्म कहानी में एक ऐसा मोड़ आता है कि सभी की ज़िंदगी मुशकिल में पड़ जाती है। इस फिल्म में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, जुबैर खान, अंजू जाधव, नील मोटवानी और साई भलाल भी हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ek bari 😍😍😍 @itssapnachoudhary @karan.mirza #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

पिछले दिनों एक वीडियो आया था जिसमें हरियाणा की लोक गायिका और फिल्म अभिनेत्री बनी सपना चौधरी का को एक व्यक्ति ने मंच पर आकर उन्हें किस करने की कोशिश कर रहा है l ये वाक्या उस समय हुआ जब सपना स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं और और झूम कर नाच रही थींl

यह भी पढ़ें: आकाश अंबानी की Pre Wedding Party अब स्विटज़रलैंड में, देखिए तस्वीरें और Video


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.