अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान की फिल्म दंगल ने चीन में काफी धूम मचाई थी । फिल्म वहां के बॉक्स ऑफिस पर भी काफी कामयाब रही थी। हाल ही में जब चीन में फिल्म फेस्टिवल में हुआ था तो फिल्म में लीड किरदार निभा चुकीं फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को न्योता दिया गया था।

अपने अनुभव को शेयर करते हुए सान्या कहती हैं कि शानदार अनुभव था। उन्होंने खूब एंजॉय किया। सान्या कहती हैं कि वह सपना देखा करती थीं कि कभी जैकी चेन से मिलेंगी और उनका यह सपना दंगल के कारण पूरा भी ही गया । वह कहती हैं कि मैं और फातिमा, जैकी चेन फिल्म फेस्टिवल के लिए चीन गए थे।वह हमारे लिए री-यूनियन की तरह था।बहुत ही बेहतरीन अनुभव था। जैकी चेन से मिलना ।सान्या के लिए चीन का मतलब ही जैकी चेन है। वह बहुत ही एनर्जेटिक इंसान हैं। उनसे जुड़े अनुभव के बारे में कहती हैं कि वह बहुत ही डाउन टू अर्थ इंसान हैं। अपने स्टारडम को खुद पर हावी नहीं होने देते हैं। वह अपने आप को कभी अधिक दिखाने की कोशिश नहीं करते हैं।

अपनी याद को शेयर करते हुए वह कहती हैं कि एक दिन समारोह के बाद हम अपनी कार का इंतज़ार कर रहे थे। तभी एक कार आकर रुकी उसमें जैकी सर थे । उन्होंने कहा कि तुम लोगों को इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है।उन्होंने हमें अपनी कार में बिठाया और वह खुद वह थोड़ी सी जगह में सिमट कर बहुत अनकंफर्टेबल ढंग से बैठ गए थे। वह वाकई लीजेंड हैं। उनका यह जेस्चर है जो हमारे लिए खास था। उनकी आवभगत को हम कभी भूल नहीं सकते। सान्या जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा और बाद में आयुष्मान खुराना के साथ बधाई हो में नज़र आएंगी।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस में सलमान जिस सवाल से हुए परेशान, क्या अरबाज़ दोबारा करेंगे वो काम

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021