Move to Jagran APP

जब Sanjeeda Shaikh के साथ एक लड़की ने की इतनी गंदी हरकत, सहम गई थीं एक्ट्रेस, कहा- 'वो भी कम नहीं होती हैं...'

Sanjeeda Shaikh इस वक्त Heeramandi The Diamond Bazaar में वहीदा का किरदार निभाकर लाइमलाइट बटोर रही हैं। सीरीज के प्रमोशन के बीच उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने साथ हुए एक ऐसी घटना का जिक्र किया है जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। अभिनेत्री इससे हैरान रह गई थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Mon, 03 Jun 2024 07:47 AM (IST)
संजीदा शेख के साथ एक लड़की ने की थी छेड़खानी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक महिला के साथ आए दिन छेड़खानी के मामले सामने आते हैं। सेलिब्रिटीज भी इससे अछूते नहीं हैं। कई बार भीड़ का फायदा उठाकर या फिर सेल्फी लेने के बहाने कुछ लोग एक्ट्रेसेज को अनकन्फर्टेबल कर देते हैं। हाल ही में, संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने भी कुछ ऐसा ही खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि एक क्लब में उनके साथ छेड़खानी हुई। 

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) के लिए चर्चा बटोर रहीं संजीदा शेख ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि ेक बार उनके साथ छेड़खानी हुई और यह किसी लड़के ने नहीं, बल्कि एक लड़की ने की थी। उनके साथ यह हरकत एक नाइट क्लब में की गई थी। 

लड़की ने संजीदा शेख के साथ की गलत हरकत

हाउटरफ्लाई के साथ बातचीत में संजीदा शेख ने कहा, "मुझे एक घटना बहुत अच्छे से याद है, लेकिन यह एक लड़की ने की थी। मैं एक नाइट क्लब में थी। एक लड़की मेरे पास से गुजर रही थी और उसने मेरे स्तन को छुआ और चली गई। मैं एकदम हैरान रह गई कि अभी क्या हुआ। हम सुनते हैं कि मर्द आपके साथ ऐसी हरकत करते हैं और वे गलत व्यवहार करते हैं, लेकिन लड़कियां भी कोई कम नहीं हैं।"

यह भी पढ़ें- हीरामंडी एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh ने पीरियड्स के पहले दिन शूट किया था मुजरा सीन, बोलीं - मैं अपने डायरेक्टर से शेयर करती हूं...

Sanjeeda Shaikh Photo

संजीदा शेख ने आगे कहा, "अगर आप गलत रास्ते पर जा रहे हैं तो आप बिना किसी परवाह के उस पर चल रहे हैं। इसका मर्दों या महिलाओं से कोई लेना-देना नहीं है। जो भी गलत है, वह गलत है। अगर किसी महिला ने आपके साथ गलत किया है तो उसे बताएं क्योंकि मुझे लगता है कि पीड़ित होने का दिखावा करना बहुत ही बकवास है।"

दो दशक से इंडस्ट्री में हैं संजीदा शेख

39 साल की संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने साल 2003 में 'बागबान' फिल्म से डेब्यू किया था। वह तमिल, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें 'क्या होगा निम्मो का', 'कयामत', 'क्या दिल में है', 'पिया का घर प्यारा लगे' जैसे टीवी शोज से पॉपुलैरिटी मिली है। 

यह भी पढ़ें- Sharmin Segal ने अदिति राव हैदरी को बताया 'स्कूल गर्ल', कहा- 'उनके मुताबिक सब लेट हैं, बस वह...'