Move to Jagran APP

संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर पद्मावत का जश्न, पर ये रहेंगे गायब

गौरतलब है कि फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर पूरी दुनिया में 525 करोड़ रुपयों का व्यापार किया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 20 Feb 2018 01:50 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2018 01:50 PM (IST)
संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर पद्मावत का जश्न, पर ये रहेंगे गायब
संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर पद्मावत का जश्न, पर ये रहेंगे गायब

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली अपना जन्मदिन और फिल्म 'पद्मावत' की सक्सेस पार्टी बीच समंदर में क्रूज़ पर मनाएंगे लेकिन इस दौरान उनके महारावल रतन सिंह यानि शाहिद कपूर नहीं होंगे।

loksabha election banner

संजय लीला भंसाली का जन्मदिन 24 फरवरी को है, जिसके लिए वह एक भव्य पार्टी का आयोजन कर रहे है। गौरतलब है कि इसके साथ वह फिल्म 'पद्मावत' की सक्सेस पार्टी भी देंगे। ख़बर है कि इसके लिए उन्होंने एक पानी की जहाज(क्रूज़) बुक किया है। यहां सितारों की भव्य पार्टी होगी। भंसाली की टीम की तरफ़ से कुल 150 मेहमानों की एक सूची भी तैयार की जा रही है, जिसमें बॉलीवुड और फिल्म जगत के बड़े लोगों को आमंत्रित किया जायेगा लेकिन इस मौके पर फिल्म में महाराजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभाने वाले शाहिद कपूर इस पार्टी में नहीं पहुंच पाएंगे। इसके पीछे सूत्रों की बात माने तो वह फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त है। गौरतलब है कि फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर पूरी दुनिया में 525 करोड़ रुपयों का व्यापार किया है। इस फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी थे। भंसाली के पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका आयेंगे। रणवीर आजकल गल्ली बॉय की शूटिंग कर रहे हैं और दीपिका जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म शुरू करेंगी।

यह भी पढ़ें: Song Video:अजय- इलियाना की मोहब्बत से फिर हो गई 'रश्क़-ए-कमर'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.