Move to Jagran APP

टीज़र लॉन्च इवेंट में ही नहीं संजय दत्त ने तो यहां पर भी माधुरी दीक्षित को Ma'am कहकर पुकारा

फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 02:30 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 07:47 AM (IST)
टीज़र लॉन्च इवेंट में ही नहीं संजय दत्त ने तो यहां पर भी माधुरी दीक्षित को Ma'am कहकर पुकारा

मुंबई। करण जौहर की फिल्म कलंक को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा है। हाल ही में एक के बाद एक फिल्म कलंक से अलग-अलग किरदारों के लुक को आउट किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके बाद टीज़र का इंतजार था जो कि मंगलवार को मुंबई में हुए इवेंट के दौरान रिलीज कर दिया। इस मौके पर एक खास नजारा देखने को मिला कि संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित को मैम कहकर पुकारा। 

loksabha election banner

जी हां, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त फिल्म कलंक के टीज़र लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। फिल्म कलंक के ट्रेलर लॉन्च पर पत्रकारों से हुई विशेष बातचीत में संजय दत्त ने कहा कि उन्हें माधुरी दीक्षित मैम के साथ काम करके मजा आया। उन्होंने माधुरी दीक्षित को माधुरी मैम कहकर पुकारा। गौरतलब है कि करीब 20 वर्षों से भी अधिक समय के बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म खलनायक के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था और दोनों के बीच दूरियां आ गई थी। बता दें कि, इस दूरी के पहले एक दौर में दोनों के करीबी रिश्ते भी रहे थे। 

माधुरी और संजय दत्त की जोड़ी 90 के दशक की सबसे हिट जोड़ियों में से एक थी। दोनों सुपर स्टार्स ने उस दौर में लगभग 9 फिल्मों में एक साथ काम किया था। उन्होंने पहली बार 1988 में फिल्म 'खतरों के खिलाड़ी' में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। इसके बाद इस जोड़ी ने 'खलनायक', 'साजन' और 'थानेदार' जैसी हिट फिल्में दी। फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती थी। माधुरी और संजय दत्त के फैन फिल्म 'कलंक' के जरिए एक बार फिर उनकी शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए उत्साहित है।

टीज़र लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म कलंक को लेकर आगे बातचीत में संजय दत्त ने बताया कि वह माधुरी दीक्षित के साथ आगे भी काम करने की इच्छा रखते हैं। इस मौके पर वरुण धवन ने संजय दत्त के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह सेट पर भी माधुरी दीक्षित को माधुरी मैम कहकर पुकारते थे। 

फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित की जगह पहले दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी काम कर रही थी लेकिन अचानक उनकी मृत्यु होने के चलते यह फिल्म माधुरी दीक्षित को मिली। फिल्म में संजय दत्त बलराज चौधरी की भूमिका निभा रहे हैं। वही माधुरी दीक्षिता बहार बेगम के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की अहम भूमिका है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई अच्छी खबर, सुनकर हो जाएंगे खुश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.