अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मशहूर और सदा बहार अभिनेत्री आशा पारेख की ऑटो बायोग्राफी जल्द ही लांच होने वाली है। ख़ास बात यह है कि सलमान खान ने इस किताब का फॉरवर्ड लिखा है जिसमें उन्होंने आशा पारेख को उनके परिवार का सदस्य बताया है।

सलमान खान ने लिखा है कि उनके पिता सलीम खान ने उन्हें बताया था कि आशा जी अगर किसी फिल्म की हिरोइन होती थीं तो इस बात की गारंटी होती थी कि फिल्म कामयाब ही होगी। सलीम खान मानते हैं कि आशा जब किसी गाने पर परफॉर्म करती थीं तो उसमें ट्रडिशनल टच भी होता था। सलमान ने आगे लिखा है कि आशाजी हमेशा निर्देशकों की अभिनेत्री मानी जाती थीं। वो हमेशा निर्देशक की बात सुनती थीं और जब डांस की बात आती थी तो कोरियोग्राफर की। आशाजी हमारे परिवार का हिस्सा हैं। वो मुझे और मेरे सारे भाई बहनों को अपने बच्चों की तरह की प्यार देती हैं और हम इस बात के लिए खुद को लकी मानते हैं। आशाजी कभी किसी को भी लेकर जजमेंटल नहीं होती हैं। यह बात उन्हें बाकि लोगों से अलग करती हैं। यह उनके लिए सौभाग्य की बात है कि आशा जी ने उन्हें ग्रो होते देखा है और आज वो आशा जी के लिए कुछ शब्द लिख पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Exclusive: बाप रे , इंडियन आइडल के लिए इन्होंने छोड़ दिया बाहुबली 2 का Offer

 

सलमान ने इस बात का भी जिक्र किया है कि आशाजी ने जिस भी कारण से निर्णय लिया हो कि अब वह फिल्मों का हिस्सा नहीं होंगी, सलमान उनके निर्णय की इज्जत करते हैं। सलमान ने अपनी बात यह कहते हुए ख़त्म की है कि अच्छा तो हम चलते हैं। ये उनकी फिल्म का ही गाना है। मगर हकीकत में वो कभी नहीं चाहेंगे कि आशाजी उन्हें कभी अलविदा कहें क्योंकि मूवी स्टार्स आते हैं, चले जाते हैं , आशा पारेख हमेशा सबके दिलों में रहेंगी।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस