नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Ali Abbas Zafar: सलमान खान (Salman Khan) जल्द 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ था, जिसमे सलमान खान का नया अवतार देखने को मिला। लंबे बालों में सलमान को पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। इसी बीच अब सलमान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है।

अली अब्बास जफर के साथ सलमान ने मिलाया हाथ

View this post on Instagram

A post shared by Ali Abbas Zafar (@aliabbaszafar)

फेमस डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ एक बार फिर सलमान खान की जोड़ी नजर आने वाली हैं। खबरों की माने तो सलमान खान ने अली के साथ हाथ मिलाया है। कहा जा रहा है कि अली अपनी नई फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। ये फिल्म भी एक एक्शन फिल्म होगी। खबरों की माने तो सलमान खान ने इस फिल्म के लिए हां कर दी है लेकिन पूरी स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद अंतिम फैसला लेंगे। ये फिल्म साल 2024 में रिलीज हो सकती है। बता दें इससे पहले सलमान खान ने अली अब्बास जफर के साथ 'सुल्तान', 'टाइगर ज़िंदा है' और 'भारत' जैसी फिल्में की है।

सलमान खान की आने वाली फिल्मे

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही कटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े नजर आएंगी। वहीं टीवी का फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' को भी होस्ट करते नजर आने वाले हैं। खबरों की माने तो ये शो 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। शो का प्रोमो सामने आया था जिसमे सलमान खान 'केजीएफ' के रॉकी भाई के अवतार में दिखे थे और वह 'बिग बॉस' की आवाज मांडवा तक पहुंचाने की बात कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh: पूजा हेगड़े ने भरी महफिल में रणवीर सिंह को कहा बॉलीवुड की 'पम्मी आंटी', एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट