Move to Jagran APP

Sanju में संजय को अपना पिछले दस साल की जिंदगी का वर्जन खुद निभाना चाहिए था: सलमान

फिल्म रेस 3 ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होने जा रही है। वहीं फिल्म संजू 29 जून को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 06 Jun 2018 02:09 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jun 2018 02:09 PM (IST)
Sanju में संजय को अपना पिछले दस साल की जिंदगी का वर्जन खुद निभाना चाहिए था: सलमान
Sanju में संजय को अपना पिछले दस साल की जिंदगी का वर्जन खुद निभाना चाहिए था: सलमान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान और संजय दत्त एक दूसरे के करीबी मित्रों में से एक रहे हैं। पिछले लंबे समय से इस बात को लेकर चर्चाएं हो रही हैं कि संजय दत्त की फिल्म में बायोपिक में सलमान खान के किरदार का कोई हिस्सा होगा या नहीं। इस पर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। सलमान अपनी फिल्म रेस 3 के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन खास बात यह है कि उन्होंने संजय दत्त की इस बायोपिक फिल्म संजू का ट्रेलर देखा है और यह सलमान खान का मानना है कि अगर संजय दत्त अपनी जिंदगी के पिछले आठ दस साल वाला किरदार खुद निभाते तो काफी अच्छा होता। 

loksabha election banner

सलमान खान ने संजय दत्त पर बनी फिल्म संजू का ट्रेलर देखा और अपनी बात रखी। सलमान कहते हैं कि, मैंने संजू फिल्म का ट्रेलर देखा जो कि मेरे दोस्त संजय दत्त के जीवन पर आधारित बायोपिक है। लेकिन मुझे लगता है कि, संजय को इस फिल्म में कुछ पोर्शन में खुद होना चाहिए था। खास तौर पर आखिरी पोर्शन में। रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है जो कि संजय के यंग ईयर्स से लेकर जेल जाने तक का समय है। संजू के लिए मुझे लगता है क्यों पिछले 8 से 10 साल के जीवन को कोई और निभा रहा है। इसलिए संजू को फिल्म के आखिरी पोर्शन में होना चाहिए था। सलमान खान ने आगे कहा कि, राजकुमार हिरानी बहुत सेंसिबल फिल्ममेकर हैं इसलिए उन्होंने यह फिल्म बनाई है। सलमान खान संजय दत्त के करीबी मित्र रहे हैं और हमेशा ही उनकी तारीफ़ करते रहे हैं। हाल ही में दस का दम शो में भी उन्होंने कहा है कि वह काफी अच्छे एक्टर ही नहीं होस्ट भी हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि संजू हर तरह के किरदार में फिट बैठते हैं। हालांकि पिछले कुछ सालों में दोनों के बीच दूरी की खबरें आती रही हैं। लेकिन दोनों ने ही कभी अपनी तरफ से यह बात स्पष्ट नहीं की है। सलमान और संजय दत्त ने ढेर सारी फिल्मों में साथ काम किया है और वह फिल्में कामयाब भी रही हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: कल से रजनीकांत की काला, पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद

 बता दें कि राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू का ट्रेलर जब से जारी किया गया है, इस बात को लेकर चर्चा है कि विक्की कौशल का किरदार सलमान से मिलता-जुलता है। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने अब तक यह स्पष्ट किया नहीं है कि वह इस फिल्म में दोनों की दोस्ती से जुड़ा कोई भी हिस्सा दिखाने वाले हैं या नहीं। 

यह भी पढ़ें: फ्लॉप होने पर डिस्ट्रीब्यूटर को हर बार पैसे लौटाने के चलन पर सलमान ने कही बड़ी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.