Move to Jagran APP

ऐश्वर्या राय की इस फिल्म के गाने से लवयात्री के गाने की तुलना पर खुद बोले सलमान

फिल्म लवयात्री से सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 27 Sep 2018 10:45 AM (IST)Updated: Thu, 27 Sep 2018 10:45 AM (IST)
ऐश्वर्या राय की इस फिल्म के गाने से लवयात्री के गाने की तुलना पर खुद बोले सलमान
ऐश्वर्या राय की इस फिल्म के गाने से लवयात्री के गाने की तुलना पर खुद बोले सलमान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान अब अपनी होम प्रोड्क्शन फिल्म लवयात्री के प्रमोशन में जोर शोर से जुड़ गए हैं। हाल ही में फिल्म का एक म्यूजिकल कंसर्ट भी किया गया। वहीं अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की।

loksabha election banner

इस बातचीत में जब सलमान खान से पूछा गया कि लव यात्री के गीत ढोली दा की तुलना हम दिल दे चुके सनम के ढोली तारो से की जा रही है। इस पर सलमान का कहना था कि बिल्कुल नहीं। ये तुलना कभी भी नहीं होनी चाहिए। सलमान ने साफ शब्दों में कहा कि जो बात ढोली तारो में थी और उस गीत ने जो ऑरा क्रीयेट किया था, वह फिर से रिक्रयेट नहीं किया जा सकता है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अगर फिल्म मैंने प्यार किया भी हो जाती है, उतनी भी सफल हो जाए तब भी उस फिल्म को ढोली तारो तक पहुंचने में दस साल लगेंगे। यह तुलना पूरी तरह बेईमानी है।

बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में यह गाना ढोली तारो था और गरबा की सलमान की बेहतरीन यादें इस गाने से जुड़ी हैं। यह भी बता दें कि सलमान ने बताया कि उन्होंने फाल्गुनी के साथ खूब डांडिया खेला है और उन्हें डांडिया और नवरात्रि का नाम लेते ही फाल्गुनी की ही याद आ जाती है। लव यात्री पांच अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म से सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। वही, फिल्म की हीरोइन वरीना हुसैन हैं जिनकी भी यह पहली फिल्म है। 

यह भी पढ़ें: पार्टी एक सितारे अनेक, बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर, शाहरुख़ आमिर को साथ लेकर आए करण

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: अनूप को जसलीन ने किया किस, मिल रहा है खूब प्यार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.