रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलमान खान, एक बार सुल्तान की शूटिंग के दौरान अपने परिश्रम को लेकर जिस बात का जिक्र कर चुके हैं, उस पर जमकर बवाल हो चुका है और अब सलमान खान को इस बात की राहत  है कि उन्हें फिल्म ट्यूबलाइट में एक था टाइगर और सुल्तान जैसे शारीरिक मेहनत के काम नहीं करने पड़े।

फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर मुंबई में गुरुवार को लांच किया गया। इस मौके पर सलमान खान ने बताया कि उनकी इस फिल्म में दर्शकों को 'एक था टाइगर' और 'सुल्तान' की तरह कुश्ती लड़ने और तगड़े शारीरिक श्रम जैसा काम नहीं देखने मिलेगा क्योंकि ये बहुत ही अलग तरह की इमोशनल फिल्म है। सलमान खान कहते है "यह एक भावुक फिल्म है। इस फिल्म में 'सुल्तान' की तरह कठिन परिश्रम नहीं है और न ही 'एक था टाइगर' जैसी फिल्म की तरह भागना या कूदना । इसमें न ही कुश्ती और न ही उठापटक। यह फिल्म बहुत भावुक है और इतनी भावुकता करना बहुत भारी था। सुहैल खान और मैं भाई हैं और इस फिल्म में भी हम भाई बने हुए है। इसलिए हर समय जब भी स्क्रीनप्ले में कुछ भी भावुक करने वाली बात होती थी, वह मुझे बहुत परेशान करती थी। सुहैल खान की जगह कोई और होता तो मेरे जैसे सीमित अभिनेता को यह भूमिका निभाने में बहुत दिक्कत होती। यह नकली और गलत दिखता।"

यह भी पढ़ें:Confirmed: पिट गए सलमान खान, एक एक कर पड़े 11 थप्पड़ , Video देखिये

 

सलमान ने कहा " हर किसी को यह पता है। मीडिया बोलेगी ही । सुहैल खान के होने के वजह से मेरे लिए एक्टिंग करना बहुत आसान हो गया था लेकिन भावनात्मक तौर पर यह बहुत मुश्किल था। डबिंग के समय भी कई बार मैं शर्मिंदा हुआ। मैं मैच्योर हूं और मैं जानता हूं कि यह फिल्म है। चलो आप एक्टिंग करते हों और आपको पता है आपका भाई नहीं है लेकिन डबिंग के समय आपको पता होता है कि क्या हुआ है लेकिन तभी भी अगर आसूं आ जाए तो वह वाकई बहुत बुरा है।"

यह भी पढ़ें:Box Office: हफ़्ते भर में Half सेंचुरी भी नहीं लगा पाई Girlfriend, हिंदी मीडियम 25 करोड़ पार

कबीर खान के निर्देशन में बनी ट्यूबलाइट इस ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में सलमान आपको भोंदू नज़र आएंगे।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस