Move to Jagran APP

इस मामले में बॉलीवुड सितारों से अपने को कम आंकते हैं सलमान

मनीष पॉल जब उठ कर कटरीना कैफ को माइक देने लगे, तब भी सलमान ने मनीष को फटकार लगाते हुए कहा कि ज्यादा शो ऑफ़ मत करो। कटरीना के साथ फ्लर्ट मत करो।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 27 Mar 2018 04:23 PM (IST)Updated: Tue, 27 Mar 2018 04:23 PM (IST)
इस मामले में बॉलीवुड सितारों से अपने को कम आंकते हैं सलमान
इस मामले में बॉलीवुड सितारों से अपने को कम आंकते हैं सलमान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान अपने पुणे के द-बैंग टूर के प्रेस कांफ्रेंस में इस बार अलग ही मूड में दिखें। उन्होंने इस प्रेस कांफ्रेंस में कटरीना की तो जम कर खिंचाई की ही वहां मौजूद मनीष पॉल को भी नहीं छोड़ा। यहां तक कि अपने जवाब में उन्होंने शाहरुख, आमिर और अक्षय का भी नाम लिया।

loksabha election banner

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि सोनाक्षी और कटरीना में प्रैंकस्टर कौन हैं तो सलमान पहले तो चुप रहे, फिर उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार सबसे बड़े प्रैंक के खिलाड़ी हैं लेकिन अफसोस वह यहां हैं नहीं। फिर उनसे जब यह सवाल किया कि एक तरफ उनके सोनाक्षी बैठी हुई हैं तो दूसरी तरफ कटरीना बैठी हैं तो दोनों के साथ काम करना आसान रहा या टफ, तो सलमान ने इस पर जवाब दिया कि इनके साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं हुई। हां, मगर यही अगर शाहरुख, आमिर या अक्षय होते तो मेरे लिए मुश्किल हो जाता क्योंकि उनके साथ मैच करना मुश्किल है। सलमान यही नहीं रुके। इसके बाद मनीष पॉल जब उठ कर कटरीना कैफ को माइक देने लगे, तब भी सलमान ने मनीष को फटकार लगाते हुए कहा कि ज्यादा शो ऑफ़ मत करो। कटरीना के साथ फ्लर्ट मत करो। सीट पर बैठो। फिर कटरीना भी कंफ्यूज हो गयीं कि वह मनीष से माइक लें या सलमान से। आखिरकार कटरीना ने सलमान की माइक लेकर ही बात की। सलमान खूब मस्ती के मूड में दिखे।

यह भी पढ़ें: सलमान ने पहले कटरीना को लेकर खोला ये राज, फिर सबके सामने पिलाई कॉफी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.