Move to Jagran APP

सलमान ने पहले कटरीना को लेकर खोला ये राज, फिर सबके सामने पिलाई कॉफी

फिलहाल कटरीना पुणे के टूर के बाद आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो की शूटिंग शेडयूल के लिए मुंबई लौटेंगी और सलमान की फिल्म रेस 3 अभी चर्चा में हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 26 Mar 2018 01:08 PM (IST)Updated: Mon, 26 Mar 2018 01:08 PM (IST)
सलमान ने पहले कटरीना को लेकर खोला ये राज, फिर सबके सामने पिलाई कॉफी
सलमान ने पहले कटरीना को लेकर खोला ये राज, फिर सबके सामने पिलाई कॉफी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान इन दिनों कटरीना कैफ के साथ दबंग टूर का मजा ले रहे हैं। कटरीना के अलावा सलमान के इस टूर में मनीष पॉल, सोनाक्षी सिन्हा, डैजी शाह भी हैं लेकिन इन दिनों सबका ध्यान खीच रही है सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी। वजह यह है कि सलमान भी कटरीना को स्पेशल अटेंशन देने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में जब उन्होंने दबंग टूर का पुणे में आगाज किया तो उन्होंने कटरीना कैफ की कभी प्यार में खूब खिंचाई की तो कभी उन्हें प्यार से कॉफी भी पिलायी। सलमान के परफॉरमेंस से मजेदार इस शो की प्रेस कांफ्रेंस रही, जहां सलमान ने एंकर के कहने में खूब मराठी बोली, तो दूसरी तरफ उनका पूरा ध्यान कटरीना पर रहा। हुआ यह कि स्टेज पर सभी पहुंच चुके थे लेकिन कटरीना के नाम की घोषणा होने के बावजूद वो सभी से लेट पहुंचीं तो सलमान जोर-जोर से उनके लिए खड़े होकर ताली बजाने लगे और फिर उन्होंने कहा कि कटरीना हर जगह ही लेट से पहुंचती हैं। मतलब कटरीना की लेटलतीफी का यह राज सलमान ने सबके सामने खोल दिया। बाद में कटरीना ने सलमान के इस अंदाज को यूं ही हंस कर टाल दिया। फिर हुआ यह कि सलमान प्रेस कांफ्रेंस के दौरान लगातार कॉफी पी रहे थे। इसी क्रम में उन्होंने इशारे में कटरीना से पूछा कि क्या वह यह कॉफी पीना चाहेंगी। कटरीना ने भी सलमान का यूं सबके सामने कॉफी के लिए किया गया ऑफ़र ठुकराया नहीं और कॉफी की सिप ले ली। इसके बाद दोनों लगातार एक ही कप से कॉफी का मजा लेते रहे। इससे एक बात तो साफ है कि अब फिर से कटरीना सलमान की काफी करीबी हो गयी हैं।

आइफा के प्रेस कांफ्रेंस में भी सलमान कटरीना का अत्यधिक ध्यान रखते नजर आये थे। इससे यह भी स्पष्ट है कि सलमान और कैट जब साथ आते हैं तो सलमान, कैट को लेकर और अधिक सजग हो जाते हैं। फिलहाल कटरीना पुणे के टूर के बाद आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो की शूटिंग शेडयूल के लिए मुंबई लौटेंगी और सलमान की फिल्म रेस 3 अभी चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: सलमान खान ने कर दी अपने 'दुश्मन परिवार' की मुंह दिखाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.