Move to Jagran APP

बच्चों के साथ एक बार फिर बच्चे बने सलमान ख़ान, लगाई 'रेस' भी, देखिये तस्वीरें

बच्चों के साथ सलमान का प्रेम बहुत सालों पुराना है। एक इंटरव्यू में सलमान ने यह भी कहा था कि वो अगर शादी करेंगे तो सिर्फ बच्चों के लिए। हालांकि, सलमान शादी कब करेंगे, यह अब भी एक सवाल ही है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Mon, 11 Jun 2018 02:43 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 10:44 AM (IST)
बच्चों के साथ एक बार फिर बच्चे बने सलमान ख़ान, लगाई 'रेस' भी, देखिये तस्वीरें
बच्चों के साथ एक बार फिर बच्चे बने सलमान ख़ान, लगाई 'रेस' भी, देखिये तस्वीरें

मुंबई। सलमान को बच्चे बहुत पसंद है और यह सभी जानते हैं। बच्चों को लेकर अपने प्यार का सबूत खुद सलमान भी अक्सर देते रहते हैं। फिलहाल सलमान अपनी आने वाली फ़िल्म 'रेस 3' के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। हाल ही में हम सभी ने कलर्स चैनल के नए शो 'डांस दीवाने' के मंच पर बच्चों के साथ सलमान की मस्ती देखी थी जिसे माधुरी दीक्षित, शशांक खेतान और तुषार कालिया जज कर रहे हैं। इस शो की ख़ास बात यह है कि इसमें पार्टिसिपेशन के लिए उम्र की सीमा नहीं है। लेकिन, हमने देखा कि जब भी कोई बच्चा मंच पर आता है तो सलमान उसके साथ डांस करने से अपने आपको रोक नहीं पाते हैं।

loksabha election banner

ऐसा ही कुछ हुआ ज़ी चैनल के शो 'डी आई डी लिटिल मास्टर' के मंच पर भी जहां, सलमान हर बच्चे के साथ डांस करते हुए, हंसी मज़ाक करते हुए दिखाई दिए। सलमान के साथ इन सभी शोज़ में उनकी फ़िल्म 'रेस 3' के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। इस शो में सलमान के साथ डांसिंग किड्स के साथ एन्जॉय करते नज़र आए जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, साक़िब सलीम, डेज़ी शाह और बॉबी देओल भी। सामने आई तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि कैसे बच्चों के साथ बच्चे बन गए है सलमान- 

यह भी पढ़ें:  'काला' का धमाल जारी, अब कमल का कमाल, आमिर ख़ान रिलीज़ करेंगे 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर

#Race3 gang spends a special evening full of laughter, fun & entertainment with #DIDLilMasters! Watch it tonight at 9PM, only on @zeetv. @beingsalmankhan @jacquelinef143 @anilskapoor @iambobbydeol @shahdaisy @saqibsaleem @remodsouza @rameshtaurani #Race3ThisEid #Race3 - #regrann

A post shared by SALMAN KHAN TeaM (@beingsalmankhanteam) on

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे सलमान और बॉबी ने मिलकर बेबी दबंग गर्ल के साथ पुशअप्स भी किये और बच्चों वाली साइकिल पर उनके साथ रेस भी लगाई। यही नहीं सलमान ने यहां बच्चों की मां के साथ भी जम कर डांस किया। बच्चों के साथ सलमान का प्रेम बहुत सालों पुराना है। एक इंटरव्यू में सलमान ने यह भी कहा था कि वो अगर शादी करेंगे तो सिर्फ बच्चों के लिए। हालांकि, सलमान शादी कब करेंगे, यह अब भी एक सवाल ही है।

यह भी पढ़ें: संजू के ट्रेलर से नदारद रहीं करिश्मा तन्ना, कहा आने वाला है बिग सरप्राइज़

#Tonight The #Race3 special dhamaka continues on #DIDLilMasters tonight! Tune in at 9PM, only on Zee TV! @beingsalmankhan @jacquelinef143 @iambobbydeol @shahdaisy @ijaybhanushali - #regrann

A post shared by SALMAN KHAN TeaM (@beingsalmankhanteam) on

फ़िल्म 'रेस 3' की बात की जाए तो यह 'रेस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म है। इससे पहले इस फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान, कटरीना कैफ, बिपाशा बासु, अक्षय खन्ना, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम थे। इस फ़िल्म के पिछले दो सीरीज़ अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किये थे और इस बार इस फ़िल्म की डोर रेमो डी'सूज़ा के हाथ में हैं। 'रेस 3' इस साल ईद के मौके पर, याने 15 जून को रिलीज़ होगी। फ़िल्म के ट्रेलर और गानों को तो काफी पसंद किया जा रहा है। और सलमान समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम इस फ़िल्म से जुड़ जाने के बाद तो फ़िल्म से लोगों की उम्मीदें भी काफी बढ़ गई हैं। 

यह भी पढ़ें: रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया कमबैक के लिए तैयार, पढ़िये उनसे ये ख़ास बातचीत

Shooting Begins #Bharat : A Journey of a Man And Nation Together

A post shared by SALMAN KHAN TeaM (@beingsalmankhanteam) on

सलमान की आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो इस फ़िल्म के तुरंत बाद वो प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी के साथ फ़िल्म 'भारत' की तैयारियां करेंगे। इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे अली अब्बास ज़फर और सुना है यह फ़िल्म अगले साल 2019 में जून महीने में रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.