नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के टाइटल को लेकर विवाद हो गया है। कई धार्मिक संगठनों ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पुहंचाने का आरोप लगाया है और इसके खिलाफ प्रदर्शन भी किया है। उनके मुताबिक, बजरंगी के साथ भार्इजान को जोड़ना गलत है।

देखें, फिल्म 'बंगिस्तान' का पहला गाना 'इश्क करेंगे' हुआ रिलीज

हालांकि सलमान खान ने इस पूरे मामले पर टिप्पणी की है और कहा है कि वो इस तरह के प्रदर्शन को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं। वहीं उन्होंने इस मामले में कानूनी नोटिस मिलने पर यह भी कहा है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

संजय के जेल से बाहर आने पर सलमान करेंगे पार्टी

सलमान खान ने कहा, 'कानूनी नोटिस से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं नहीं समझता कि कोई धार्मिक संगठन ऐसा करेंगे। किसी भी मज़हब का बुनियादी उसूल यही होता है कि अपने मज़हब को मानो और दूसरे के मजहब का सम्मान करो। अगर आप बांद्रा में या मुंबई के किसी भी हिस्से में देखेंगे तो गणेश विसर्जन के मौके पर वहां एक मौलाना भी दिखेंगे।'

बाप रे...जेपी दत्ता की बेटी ने आखिर ऐसा गाउन पहना ही क्यों?

उन्होंने आगे कहा, 'मैंने नहीं समझता कि आज कोई धार्मिक समूह किसी धर्म पर इस तरह की बात करेगा। इस्लाम का मतलब शांति होता है। क्या आप सोच सकते हैं कि कोई धार्मिक समूह हिंदू-मुस्लिम एकता के खिलाफ हों।' आपको बता दें कि यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021