Move to Jagran APP

'अगर ये फिल्म नहीं चली, तो पूरा बिल मेरे पर फटेगा', किसी का भाई, किसी की जान को लेकर सलमान खान को सताई चिंता

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान ने अपनी इस फिल्म को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि अगर ये फिल्म नहीं चली तो बिल उन पर फटेगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 11 Apr 2023 12:43 PM (IST)Updated: Tue, 11 Apr 2023 12:43 PM (IST)
Salman Khan Jokingly Says About Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Film Flop Hui to Poora Bill Mere Pe Fatega/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai, Kisi Ki Jaan: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पान्स मिला है। शाह रुख खान की फिल्म पठान के बाद अब लोगों को बॉलीवुड के भाईजान से काफी उम्मीदें हैं।

loksabha election banner

ईद पर रिलीज होने वाली इस एक्शन फिल्म को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस ही बना रहा है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

हालांकि, अब सलमान खान ने बातों ही बातों में अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि अगर ये फिल्म नहीं चली, तो इसका बिल उनपर फटेगा'।

मेरे पर फटेगा पूरा बिल- सलमान खान

बीती शाम अपनी फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज करते हुए सलमान खान काफी खुश मूड में नजर आए। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी से जब सलमान खान से जुड़ा सवाल किया गया, तो उन्होंने एक्टर की तारीफ करते हुए कहा, 'सुपरस्टार शायद लोगों को मिल जाए साथ काम करने के लिए, लेकिन सलमान किस्मत वालों को ही मिलते हैं'।

इस बात का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा, 'अगर ये पिक्चर नहीं चली, तो पूरा बिल मेरे पर ही फटेगा। सब यही बोलेंगे कि यही आदमी है, जिसकी वजह से फिल्म नहीं चली है। ओरिजिनल स्क्रिप्ट अभी भी मेरे पास है'।

खराब फिल्म बनाओगे तो कैसे चलेगी- सलमान खान

इससे पहले एक अवॉर्ड फंक्शन की प्रेस कांफ्रेंस का हिस्सा बने सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने पर भी बात की थी। उन्होंने कहा कि, 'जब खराब फिल्में बनाओगे, तो वह कैसे चलेगी। कुछ लोगों को अंधेरी से लेकर कोलाबा तक में पूरा हिन्दुस्तान दिखता है।

इसके साथ ही बॉलीवुड के दबंग खान ने मजाक-मजाक में ये भी कह दिया था कि कहीं ये मुझपर ही भारी नहीं पड़ जाए। आपको बता दें कि 'किसी का भाई, किसी की जान' में पहली बार पूजा हेगड़े और सलमान खान की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी, ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म में उनके और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश, जगपति बाबू अहम भूमिका में दिखेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.