Move to Jagran APP

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के लॉन्च पर सलमान ने शहनाज को दे दी ऐसी सलाह, भड़के यूजर्स ने कहा-पहले आप खुद कर लो

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan सलमान खान अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च पर काफी मस्ती के मूड में नजर आए। इस दौरान उन्होंने शहनाज गिल को एक ऐसी सलाह दी जिसे सुनकर लोग बुरी तरह से भड़क गए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 11 Apr 2023 10:19 AM (IST)Updated: Tue, 11 Apr 2023 10:19 AM (IST)
Salman Khan Brutally Trolled for Give Advice to Shehnaaz Gill to Move on in Life/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: जिसका इंतजार फैंस को बेसब्री से था फाइनली वो दिन आ ही गया। 10 अप्रैल को सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज हुआ। 15 घंटे में एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर को 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

loksabha election banner

इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान बिल्कुल मस्ती के मूड में दिखे। एक तरफ उन्होंने शर्टलेस होकर ये बता दिया कि उनके सिक्स पैक एब्स बिल्कुल सही है, तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपने ही को-स्टार्स की लव लाइफ की पोल खोलकर रख दी।

हालांकि, इस दौरान जैसे ही उन्होंने बिग बॉस 13 में दिखीं शहनाज गिल को सलाह दी, सोशल मीडिया पर यूजर्स उन पर भड़कते हुए नजर आए।

सलमान खान ने शहनाज गिल को दी ये सलाह

'किसी का भाई, किसी की जान' का मुंबई में ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस दौरान राघव जुयाल से लेकर शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, भूमिका चावला सहित पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही। सलमान खान वैसे तो इस दौरान पूरी तरह से मस्ती के मूड में दिखे, लेकिन उन्होंने पीछे खड़ीं शहनाज गिल को ऐसी सलाह दी, जिससे उनके चाहने वालों का मूड बिल्कुल ही खराब हो गया।

सलमान खान ने शहनाज गिल को कहा, 'शहनाज मैं तो चाहता हूं कि तुम मूव ऑन हो जाओ, क्योंकि मुझे ऐसा लग रहा है और ये सब चीजें मैं नोटिस करता हूं... कि जब अपने बारे में नोटिस करता हूं, इसलिए मैं ज्यादा कुछ बोलना नहीं चाहता'।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर इस वजह से भड़का लोगों का गुस्सा

सलमान खान का शहनाज गिल को ऐसा कहना लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, 'उसके ट्रॉमा को आप अपने प्रमोशन के लिए इस्तेमाल कर रहे हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सिद्धार्थ बहुत ही प्राइवेट इंसान था और उसकी हमेशा यही चाहत थी कि वह पब्लिकली कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात न करें। लेकिन ये दुख की बात है कि उनके निधन को प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

अगर इनको राघव से प्यार हो भी गया है, तो ठीक है, लेकिन सिद्धार्थ का नाम और उनकी तस्वीरें कंटेंट के लिए इस्तेमाल करना क्या सही है। ये सब क्या ड्रामा है'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सलमान भाई, उन्हें सलाह देने से पहले आप तो मूव ऑन हो जाओ लाइफ में'।

ईद के मौके पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म

दमदार डायलॉग और भरपूर एक्शन वाली सलमान खान की मसाला एंटरटेनमेंट 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में भाईजान के साथ पहली बार पूजा हेगड़े की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी। पैन इंडिया रिलीज इस फिल्म में साउथ स्टार वेंकटेश और जगपति बाबू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.