अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान इन दिनों वर्ल्ड टूर पर हैं। उनकी फिल्म रेस 3 हाल ही में रिलीज़ हुई है और अब वह अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। टूर से वापस लौटते ही सलमान खान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में जुड़ने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 22 जुलाई से फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है।

सलमान खान की पूरी टीम तैयार हो चुकी है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग भारत में तो होगी ही, इसके अलावा फिल्म की शूटिंग में कई विदेशी लोकेशन भी नज़र आने वाली हैं। खबर है कि फिल्म की कहानी के अनुसार फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा, दुबई में होने वाली है। बैंकोक में भी होगी। साथ ही और भी कई विदेशी लोकेशन पर भी होगी। अब सलमान ने खुद यह बात कही थी कि दबंग और भारत की शूटिंग वह साथ में करेंगे। लेकिन अभी दबंग से जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आई है। बता दें कि सलमान अभी द बैंग टूर में हैं और उनके साथ कटरीना कैफ, डेज़ी शाह, मनीष पॉल, जैकलीन फर्नांडीस भी गई हैं। सलमान के शो को काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। खबर यह भी है कि सलमान ने अपने काम करने की स्ट्रेटजी बदल दी है। वह अभी खुद को हद से ज्यादा व्यस्त रखने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए वह बैक टू बैक काम कर रहे हैं। वह अभी काफी कम आराम कर रहे हैं। उनका फोकस अभी पूरी तरह से काम पर है। इसलिए वह लगातार काम ही कर रहे हैं। भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: सलमान की रेस 3 पहले वीकेंड में बम्पर, दूसरे में फिसड्डी

आपको बता दें कि, पिछले साल दिसंबर में आई सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है को भी अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था। टाइगर जिंदा है फिल्म एक था टाइकर का सीक्वेल थी जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म रेस 3 को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म सलमान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीस, डेज़ी शाह भी अहम भूमिका में थे। रेस 3 को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया था। 

यह भी पढ़ें: Gold Trailer: अक्षय कुमार के जरिये देखिए भारतीय हॉकी के गर्व की कहानी

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस