मुंबई। ईद के मौके पर शुक्रवार 15 जून को सलमान ख़ान की मल्टीस्टारर फ़िल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हुई। इससे पहले गुरुवार को फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी, जिसमें बॉलीवुड से तमाम स्टार्स पहुंचे। ‘रेस 3’ को लेकर सलमान के फैंस ही नहीं बॉलीवुड में भी काफी उत्साह है।

जैसा कि आप जानते हैं गुरुवार को ही शाह रुख़ ख़ान ने अपनी फ़िल्म ‘ज़ीरो’ का ख़ास टीज़र जारी किया, जिसमें सलमान भी नज़र आये। सलमान और शाह रुख़ इस टीज़र से सभी को ईद मुबारक कहते नज़र आ रहे हैं। गुरुवार का दिन सलमान के लिए बहद व्यस्त रहा क्योंकि तमाम कामों के अलावा गुरुवार को ही उनकी फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गयी। इससे पहले मंगलवार को भी ‘रेस 3’ फ़िल्म की स्क्रीनिंग हुई थी। मंगलवार को जहां क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ फ़िल्म देखने पहुंचे थे तो वहीं गुरुवार को सलमान के संगीतकार दोस्त हिमेश रेशमिया भी अपनी वाइफ के साथ ‘रेस 3’ देखने पहुंचे। गौरतलब है कि हिमेश ने हाल ही में पहली पत्नी कोमल से तलाक लेने के बाद अपनी पुरानी दोस्त सोनिया कपूर से दूसरी शादी की है।

यह भी पढ़ें: ‘रेस 3’ रिलीज़ से पहले सलमान ख़ान ने की सोनाक्षी, यूलिया वंतुर समेत इन सबके साथ पार्टी, देखें तस्वीरें

‘रेस 3’ स्पेशल स्क्रीनिंग के अवसर पर सलमान ख़ान भी अपने चिर परिचित अंदाज़ में दिखे। बता दें कि ‘रेस 3’ को लेकर सलमान बेहद उत्साहित हैं। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस और डेज़ी शाह जैसे स्टार्स भी मौजूद हैं।

सलमान की फ़िल्म ‘रेस 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग को और भी ख़ास बनाया अजय देवगन की मौजूदगी ने। अजय देवगन के अलावा श्रेयस तलपड़े और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे भी इस दौरान मौजूद रहे।

डेज़ी शाह, तब्बू, हुमा कुरैशी जैसी अभिनेत्रियां भी इस दौरान मौजूद रहीं। बता दें कि डेज़ी तो ‘रेस 3’ का हिस्सा भी हैं जबकि हुमा के भाई साकिब सलीम भी ‘रेस 3’ फ़िल्म से एक कलाकार के रूप में जुड़े हुए हैं।

अभिनेता सुनील शेट्टी जो सलमान के ख़ास दोस्तों में से हैं वो भी अपनी अभिनेत्री बेटी अथिया शेट्टी के साथ इस फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान पहुंचे। उनके अलावा सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी अपनी हीरोइन वरीना हुसैन के साथ इस मौके पर मौजूद थे। गुरुवार को ही आयुष और वरीना की फ़िल्म ‘लवरात्रि’ का टीज़र भी सामने आया है।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सलमान के परिवार से उनकी दोनों बहनें और भाई सोहैल ख़ान भी इस दौरान उपस्थित रहे।

सलमान की ख़ास दोस्त यूलिया वंतुर और ‘रेस 3’ में उनकी हीरोइन जैकलिन फर्नांडिस भी कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये। बता दें कि स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद सलमान ने रमेश तौरानी के घर पर एक पार्टी भी की थी, उस पार्टी में भी यह दोनों मौजूद थीं।

सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन भी ‘रेस 3’ देखने पहुंचे थे। वरुण जो पिछले साल सलमान की एक फ़िल्म ‘जुड़वां’ के रीमेक ‘जुड़वां 2’ में भी नज़र आये थे और इस फ़िल्म ने सौ करोड़ रुपये भी कमाए थे और सलमान ने भी फ़िल्म में केमियो किया था। ज़ाहिर है वरुण और सलमान काफी करीब हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की रेस 3 देखने पत्नी संग पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, देखें स्पेशल स्क्रीनिंग की ये 7 तस्वीरें

बहरहाल, स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान इन तमाम सितारों की मौजूदगी से यह मौका बेहद ख़ास बन गया। इन सबके अलावा अनिल कपूर, फ्रेडी दारूवाला, बॉबी देओल समेत कई स्टार्स मौके पर मौजूद रहे। साथ ही सलमान के परिवार से भी कई लोग इस स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट किये गए।

By Hirendra J