अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 को लेकर जितने एक्साइटेड हैं उतने ही सजग। वो चाहते हैं कि इस फिल्म के सस्पेंस को अंत तक बनाये रखा जाये इसलिए एक रणनीति बना ली है।

सलमान खान की रेस 3 फिल्म के पहले दो भाग की तरह ट्विस्ट और मनोरंजन से भरपूर होगी। बीती दोनों फिल्मों का क्लाइमेक्स दर्शकों के लिए हाई-पॉइंट था जहाँ दर्शकों के सामने असली कहानी पेश की गई थी। सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम सहित इस मल्टी स्टारर फिल्म में सस्पेंस रखना बेहद महत्वपूर्ण है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे इस फिल्म के अंत को भी रहस्य रखे, इसके लिए निमार्ताओं ने एक रणनीति तैयार की है। ख़बर है कि फिल्म में एक साथ कई अंत होंगे। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में क्लाइमेक्स एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और इसलिए रेस 3 के निमार्ताओं ने निर्णय लिया है कि इस फिल्म में एक से अधिक अंत को फिल्माया जाएगा ताकि कोर टीम के अलावा किसी को भी वास्तविक अंत के बारे में पता नहीं लगे। फिल्म की संपूर्ण यूनिट और क्रू भी क्लाइमेक्स से अनजान हैं। हालांकि दर्शकों को एक ही क्लाइमेक्स देखने मिलेगा लेकिन शूट कई सारे होंगे।

सलमान खान ने रेस 3 का प्रमोशन शुरू कर दिया है। वो आईपीएल के फाइनल में अपनी टीम के साथ प्रमोशन करने वाले हैं। प्रोमोशन के दौरान वह फिल्म के गीत हीरिये गाने पर परफॉर्म करते भी नजर आने वाले हैं। इस शो के दौरान सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह भी होंगी। ख़बर है कि यूलिया वंतूर भी वहां रहने वाली हैं। फिल्म रेस 3 ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है।

रणबीर कपूर को इस ग्रैंड फिनाले शो ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ को होस्ट करने के लिए चुना गया है। रणबीर ने सोमवार को इसके लिए एक प्रोमो भी शूट कर लिया। रणबीर इस पूरे शो को बीच बीच में अपने एंकर लिंक्स के जरिये होस्ट करेंगे। करीब दो घंटे के इस शो में सलमान, जैकलीन और अनिल कपूर अपनी फिल्म रेस 3 का प्रमोशन करेंगे जबकि करीना कपूर और सोनम कपूर आहूजा अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग का। आईपीएल का फाइनल रविवार को है और शनिवार को रणबीर अपने इस शो की जानकारी देंगे। हालांकि ये शो लाइव नहीं होगा। रणबीर कपूर की फिल्म संजू, 29 जून को रिलीज़ हो रही है और इस बहाने वो भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: सिर्फ सलमान खान ही नहीं ये एक्टर भी शामिल होगा आईपीएल ग्रैंड फिनाले में

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप