Move to Jagran APP

फिल्म दबंग में सलमान ख़ान की मूंछ शत्रुघ्न सिन्हा से प्रेरित है, विनोद खन्ना ने भी की थी तारीफ

सलमान ख़ान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 20 Sep 2017 06:36 PM (IST)Updated: Wed, 20 Sep 2017 06:36 PM (IST)
फिल्म दबंग में सलमान ख़ान की मूंछ शत्रुघ्न सिन्हा से प्रेरित है, विनोद खन्ना ने भी की थी तारीफ

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सुपरहिट फिल्म दबंग में जहां एक ओर आपको सलमान ख़ान की जबरदस्त परफॉर्मेंस याद होगी वहीं फिल्म में उनकी मूंछ भी याद होगी। अब इस मूछ का कनेक्शन शत्रुघ्न सिन्हा से है। यह हम नहीं कह रहे, बल्कि इस कनेक्शन के बारे में खुद बता रही हैं सोनाक्षी जो इस फिल्म का अहम हिस्सा थी।  

loksabha election banner

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान ख़ान के साथ 'द-बैंग' टूर से जुड़े इंटरव्यू के दौरान एक खुलासा किया कि फिल्म दबंग में सलमान ख़ान की मूंछ उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा से प्रेरित है। इस बारे में बताते हुए सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, 'सलमान ख़ान को मेरे पिता की नकल करना पसंद है। अभी भी देखिये वह वैसा ही कर रहे हैं। फिल्म दबंग में सलमान की मूंछ मेरे पिता शत्रुघ्न सिन्हा से ही प्रेरित थी। जब मैंने उन्हें सलमान को इस लुक में देखा तो मैंने कहा भी कि यह मेरी पहली फिल्म है और इसमें मेरे पिता के जैसी मूंछ रखने वाला हीरो होगा।' इस बारे में बताते हुए सलमान कहते हैं कि, 'मैंने उस फिल्म के लिए कई मूंछे रखी लेकिन कोई भी ठीक से जच नहीं रही थी। इसलिए मैं मूंछो के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहा था। तभी मैंने शत्रुघ्न सिन्हा के अंदाज में मूंछे लगाई और वहां से विनोद खन्ना जा रहे थे। उन्होंने मुझे देखा और कहा सलमान यह मूंछ तुम पर जच रही है। इसके बाद अब उनकी बात कौन टाल सकता था। फिर मैंने आईने में देखा तो मुझे भी लगा वाकई यह मूंछ तो जच रही है।' 

यह भी पढ़ें: पद्मावती दर्शन: इंतज़ार ख़त्म, गुरूवार के सूर्योदय के बाद पहली झलक

आपको बता दें कि, सलमान ख़ान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ भी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.