मुंबई। हो सकता है कि फिल्म ट्यूबलाइट में काम करने वाले सलमान खान और इसे बनाने वाले कबीर खान ने अब तक इत्मिनान से बैठ कर ये फिल्म देखी न हो लेकिन कोई है जो देख चुका है ट्यूबलाइट।

नाम जानना चाहेंगे ? वो है टाइगर ( सलमान खान ) का भी टाइगर यानि सलीम खान। दरअसल सलमान खान के पिता सलीम खान ने ट्यूबलाइट देख ली है। लेकिन उस स्थिति में नहीं जिसमें आप 23 जून के बाद से देखने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलीम खान ने ट्यूबलाइट देख ली है और देखने के बाद उन्होंने बताया कि ये बहुत ही बेहतरीन फिल्म है। उन्होंने ये फिल्म रॉ ( पूरी तरह एडिटेड नहीं ) फॉम में देखी है। " ना उसका बैकग्राउंड म्यूज़िक था और ना उसकी मिक्सिंग हुई थी। अभी तक पूरा तैयार प्रोडक्ट नहीं देखा है , लेकिन जो भी था अच्छा था। मैंने इस तरह के जॉनर और सब्जेक्ट की कई फिल्में देखी हैं और अंदाज़ कर सकता हूं कि फिनिश प्रोडक्ट क्या होगा। कह सकता हूं की बहुत अच्छी फिल्म है।"

यह भी पढ़ें:बॉलीवुड की ये पांच ताज़ा ख़बरें, पहले पढ़िये फिर काम पर लग जाइये

 

क्या सलमान खान की ट्यूबलाइट में अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस है ? यह पूछने पर उन्होंने कहा " हमारे घर में अवॉर्ड के पीछे नहीं भागते। इस घर में अवॉर्ड का कोई इम्पोर्टेंस नहीं है। सलमान ने बजरंगी भाईजान और सुल्तान में बहुत अच्छा काम किया था। " बता दें कि सलीम खान , सलमान खान के काम के सबसे बड़े आलोचक रहे हैं और कुछ भी गलत होने पर खुलेआम बोलते हैं।

यह भी पढ़ें:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीवाने हुए अरशद वारसी

भारत चीन युद्ध की पृष्ठभूमि के एक देर से समझने वाले इंसान की कहानी पर बनी ट्यूबलाइट ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है और फिल्म का ट्रेलर 25 मई को रिलीज़ किया जा रहा है।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस