Move to Jagran APP

Saba Azad: साड़ी में सबा आजाद ने लूटी लाइमलाइट, रूमर्ड गर्लफ्रेंड का देसी लुक देख दिल हारे ऋतिक रोशन

सिंगर-एक्टर सबा आजाद पिछले काफी समय से बॉलीवुड के हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने देसी लुक में कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें देखने के बाद आम जनता से लेकर सेलिब्रिटी तक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 25 Mar 2023 03:31 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 03:34 PM (IST)
Saba Azad: साड़ी में सबा आजाद ने लूटी लाइमलाइट, रूमर्ड गर्लफ्रेंड का देसी लुक देख दिल हारे ऋतिक रोशन
File Photo of Saba Azad and Hrithik Roshan

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन और सबा आजाद पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को कई बार पब्लिक प्लेटफॉर्म पर साथ देखा जा चुका है। यही नहीं, बल्कि सबा आजाद ने ऋतिक और उनके कजिन के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन में भी हिस्सा लिया था। सबा और ऋतिक, दोनों ही एक दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करने को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं।

loksabha election banner

डेटिंग के रूमर्स के बीच सबा आजाद ने इंडियन वियर में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद ऋतिक रोशन उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

सोशल मीडिया पर छाई सबा आजाद की तस्वीरें

ऋतिक रोशन और सबा आजाद के पेयर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। फैंस ने इनकी जोड़ी को ग्रीन सिग्नल दिखाया है। हालांकि, दोनों की तरफ से एक दूसरे को डेट करने को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया, लेकिन इनकी कई तस्वीरों ने अब तक सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। ऐसी ही कुछ फोटो सिंगर-एक्टर सबा आजाद ने शेयर की है, जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा।

देसी लुक में छाईं सबा आजाद

सबा आजाद ने साड़ी में अपने फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सिल्वर शिमरी साड़ी में सबा बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक तस्वीर में उन्हें बालों से खेलते देखा जा सकता है, तो दूसरे में उन्होंने कैमरे के सामने किलर पोज दिया है। यह पहली बार है जब फैंस ने सबा को इस देसी अवतार में देखा हो।

View this post on Instagram

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

सबा की फोटो पर ऋतिक ने किया यह कमेंट

अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को साड़ी में देख विक्रम वेधा एक्टर ऋतिक रोशन ने रेड हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया। उन्होंने लिखा, 'आई सी यू।' न सिर्फ ऋतिक, बल्कि मनीष मल्होत्रा और पश्मीना रोशन ने भी देसी गर्ल बनीं सबा आजाद के लुक की तारीफ की। यहां तक कि फैंस को भी साड़ी में सबा आजाद काफी पसंद आईं।

ऋतिक रोशन-सबा आजाद वर्कफ्रंट

बात अगर वर्कफ्रंट की करें, तो ऋतिक रोशन की अगली फिल्म 'फाइटर' है, जिसमें उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। इसके अलावा 'वॉर' मूवी का सीक्वल भी चर्चा में है, जिसके मेन लीड ऋतिक हो सकते हैं। वहीं, सबा आजाद को 'रॉकेट ब्वॉयज 2' में देखा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.