नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में दोनों एक्ट्रेस बूढ़ी महिलाओं का किरदार निभाने वाली हैं जिसे देखकर कई लोगों ने फिल्म की कास्टिंग पर आपत्ति जताई थी। इस मामले में अब सोनी राज़दान ने भी अपनी नाराज़गी जताई है।

हाल ही में द क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे दोनों एक्ट्रेस काफी पसंद हैं, मैं बॉक्स ऑफिस के ड्रॉ के बारे में समझती हूं, मगर क्यों, जब आप 60 साल की एक्ट्रेस नहीं ले सकते तो आप उनपर फिल्में क्यों बनाते हैं'।

आगे सोनी कहती हैं, 'इसका कोई सेंस नहीं बनता है, ये प्रमाणिकता की बात है, यदि द कमिन्सकी मेथड में किसी 30 साल के एक्टर को लिया जाता तो क्या वो चलती, ये बेवकूफी है, मुझे स्क्रिप्ट के बारे में नहीं पता है, ना ही मैं समझ सकती हूं, मेरा बस ये कहना है कि जब यही करना है तो बॉलीवुड का ये स्टीरियोटाइप तोड़ने वाली बातें सारी बकवास है, बधाई हो फिल्म में तो कोई स्टीरियोटाइप नहीं तोड़ा गया'।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan के भांजे Imran Khan की शादी पर चौंकाने वाला खुलासा, पत्नी अवंतिका से ठीक नहीं रिश्ते

आपको बता दें कि सोनी राज़दान से पहले एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी इतनी कम उम्र की एक्ट्रेस को कास्ट करने पर आपत्ति जताई थी। आपको बता दें कि फिल्म सांड की आंख शूटर दादियों की बॉयोपिक है, इस की कहानी चंद्रो तोमर और प्रकाशिनी तोमर पर आधारित है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर शूटर दादियों की भूमिका में नज़र आने वाली हैं।

अनुराग कश्यप द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को 25 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप