मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रभास और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म साहो की पकड़ बॉक्स ऑफ़िस पर ढीली पड़ने लगी है। छिछोरे की वजह से फ़िल्म की रफ़्तार काफ़ी धीमी पड़ी है। 

30 अगस्त को रिलीज़ हुई साहो सिनेमाघरों में 12 दिन पूरे कर चुकी है और अब तक 136.48 करोड़ का कलेक्शन किया है। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, सोमवार को साहो के हिंदी वर्ज़न ने 2.60 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि मंगलवार को मुहर्रम की छुट्टी पर साहो के कलेक्शंस में कुछ उछाल आया और फ़िल्म ने 2.90 करोड़ जमा कर लिये। हालांकि ट्रेड जानकारों ने सोमवार को 4 करोड़ के कलेक्शन का पूर्वानुमान लगाया था, मगर अंतिम आंकड़ों में काफ़ी बदलाव आ गया। पहले हफ़्ते के मुक़ाबले साहो के कलेक्शंस दूसरे हफ़्ते में काफ़ी गिरे हैं। हालांकि दूसरा हफ़्ता ख़त्म होते-होते फ़िल्म 140 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। 

साहो की कमाई पर छिछोरे की रिलीज़ से काफ़ी असर पड़ा है। दिलचस्प बात यह है कि साहो के मुक़ाबले छिछोरे की हाइप बेहद कम थी, मगर रिलीज़ के बाद माउथ पब्लिसिटी से फ़िल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ती गयी और नतीजा लगातार बढ़ते हुए बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शंस के रूप में सामने आया। 

यह भी पढ़ें: मंगलवार को उछले छिछोरे के कलेक्शंस, अब तक कमा चुकी इतने करोड़

बहरहाल, साहो के कलेक्शंस बता रहे हैं कि फ़िल्म अब 150 करोड़ तक की रेस ही पूरा कर सकती है। इस शुक्रवार से आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल रिलीज़ हो रही है, जिसका भरपूर असर साहो के कलेक्शंस पर पड़ने की सम्भावना है। बधाई हो और अंधाधुन की कामयाबी के बाद आयुष्मान की अब इस फ़िल्म का इंतज़ार है। सोशल मीडिया में फ़िल्म के ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है। 

वैसे, साहो वर्ल्डवाइड 400 करोड़ से अधिक ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है। एस सुजीत निर्देशित फ़िल्म तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ की गयी थी। फ़िल्म में प्रभास और श्रद्धा के साथ नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी ने अहम भूमिकाएं निभायी हैं।  

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप