Move to Jagran APP

Chhichhore Box Office Collection Day 5: मंगलवार को 'छिछोरे' ने की बंपर कमाई, लगातार बढ़ रहा सुशांत और श्रद्धा की फिल्म का कलेक्शन

Chhichhore Box Office Collection Day 5 सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘छिछोरे’ पर्दे पर दमदार प्रदर्शन कर रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 09:30 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 10:54 AM (IST)
Chhichhore Box Office Collection Day 5:  मंगलवार को 'छिछोरे' ने की बंपर कमाई, लगातार बढ़ रहा सुशांत और श्रद्धा की फिल्म का कलेक्शन
Chhichhore Box Office Collection Day 5: मंगलवार को 'छिछोरे' ने की बंपर कमाई, लगातार बढ़ रहा सुशांत और श्रद्धा की फिल्म का कलेक्शन

54.13नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘छिछोरे’ पर्दे पर दमदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड में अच्छा कलेक्शन किया है। पहले दिन फिल्म का कलेक्शन थोड़ा कमज़ोर रहा था, लेकिन उसके बाद से फिल्म लगातार जबरदस्त कमाई कर रही है। छिछोरे की अबतक की कमी की बात करें तो फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर 54.13 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अगर फिल्म की ग्राफ इसी तरह बढ़ता रहा तो फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

loksabha election banner

तारीफ की बात ये है कि फिल्म ने इस सोमवार को 8.10 करोड़ा का बिजनेस किया था, लेकिन मंगलवार को फिल्म ने उछाल मारते हुए 10.5 करोड़ का बिजनेस किया। जिसके बाद पांच दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 54.13 करोड़ हो गया। आमतौर पर जैसे-जैसे फिल्म को पर्दे पर ज्यादा दिन होते जाते हैं, वैसे-वैसे फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमे पड़ती जाती है, लेकिन 'छिछोरे' पर्दे पर अपनी जगह बरकार बनाए हुए है। भले ही पहले दिन फिल्म ने थोड़ा कम कलेक्शन किया हो, लेकिन अगले दिन से ही फिल्म बंपर कमाई कर रही है। 

6 सितंबर को रिलीज़ हुई नितेश तिवारी निर्देशित 'छिछोरे' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.32 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। माउथ पब्लिसिटी के दम पर फ़िल्म ने शनिवार को भी शानदार कलेक्शन किया और 12.25 करोड़ बटोरे, वहीं रविवार को फ़िल्म ने 16.41 करोड़ का कलेक्शन किया। ओपनिंग वीकेंड में छिछोरे ने 35.98 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। इसके बाद सोमवार को फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 44.08 करोड़ रुपए कमा लिए।

आपको बता दें कि 'छिछोरे' की टक्कर इस वक्त प्रभास औ श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' (हिंदी) से है। साहो के रिव्यू भले की कुछ खास नहीं आए हों, लेकिन सिनेमाघरों में फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है और ये सिलसिला अभी भी जारी है। पहले सोमवार को 'छिछोरे' ने साहो को भी शिकस्त दे दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.