Move to Jagran APP

अब शादी के बंधन में बंधने जा रही है टीवी शो शक्ति...की ये एक्ट्रेस

रुबीना अपने शो के लिए अभी से एडवांस में शूटिंग कर रही हैं क्योंकि शादी के बाद वह छोटा ब्रेक ले सकती हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 23 Mar 2018 07:41 PM (IST)Updated: Sat, 24 Mar 2018 10:00 AM (IST)
अब शादी के बंधन में बंधने जा रही है टीवी शो शक्ति...की ये एक्ट्रेस
अब शादी के बंधन में बंधने जा रही है टीवी शो शक्ति...की ये एक्ट्रेस

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रुबीना मालिक और अभिनव शुक्ला लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों हमेशा ही एक दूसरे की तारीफ करते भी नजर आते रहे हैं। दोनों सात साल से एक दूसरे के साथ थे और अब खबर है कि दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

loksabha election banner

रुबीना इन दिनों कलर्स के सुपरहिट शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही हैं और उनके किरदार को काफी लोकप्रियता भी मिलती रही है। अभिनव हाल ही में जन्नत 2 में नजर आए थे और वह काफी शो का हिस्सा रहे हैं। दोनों ही इस बात को हमेशा स्वीकारते थे कि दोनों रिलेशन में हैं लेकिन शादी के सवाल पर दोनों ने अब तक चुप्पी साध रखी थी। अब उन्होंने घोषणा कर दी है कि दोनों 24 जून को शादी करने जा रहे हैं। दोनों लुधियाना में अपने परिवार की मौजूदगी में शादी करेंगे। दोनों ने लुधियाना इसलिए चुना है, चूंकि रुबीना हिमाचल से हैं और अभिनव पंजाब से हैं। शादी दोनों ही परिवारों के रिचुअल्स के अनुसार ही होगी। बता दें कि रुबीना ने खुद यह अनाउसमेंट इंस्टग्राम पर किया है। उन्होंने लिखा है कि अभिनव और वह इस जून में एक नई जर्नी की शुरुआत करने जा रहे हैं। यह जून उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा जून होगा। इसलिए वह इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं।

YES 😇 we @ashukla09 are Going to Begin our New Journey, with proudly embracing each other’s imperfections for an eternity ! ☺️☺️! This JUNE will be the Celebration of our BIG Day❤️....... thank you ALL for flooding us with love and good wishes🙏🏻😊

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

शादी में रुबीना और अभिनव के इंडस्ट्री के कई क्लोज फ्रेंड्स शामिल होने वाले हैं और रुबीना अपने शो के लिए अभी से एडवांस में शूटिंग कर रही हैं क्योंकि शादी के बाद वह छोटा ब्रेक ले सकती हैं।

यह भी पढ़ें: …और टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’ से आठ साल बाद जुदा हुए अनूप सोनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.