Move to Jagran APP

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer: जया बच्चन विलेन तो धर्मेंद्र सहारा, फुल ड्रामा है आलिया-रणवीर की फिल्म

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer Released बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स में शुमार करण जौहर ने सात सालों बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ डायरेक्शन की कुर्सी पर वापसी की है। फिल्म आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब मेकर्स ने मंगलवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraTue, 04 Jul 2023 12:01 PM (IST)
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer Released, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की राह फैंस बेसब्री देख रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना तुम क्या मिले रिलीज किया गया था। सॉन्ग में आलिया खूबसूरत शिफॉन साड़ियों में बर्फ के बीच रणवीर संग रोमांस करते नजर आई थीं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के इस गाने ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया। इस बीच अब मेकर्स ने 4 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टोरी लाइन भी सामने आ गई है। ट्रेलर में ड्रामा और रोमांस दोनों देखने को मिल रहा है।

बंगाली लड़की और पंजाबी लड़के की है लव स्टोरी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, रॉकी रंधावा (रणवीर सिंह) और रानी (आलिया भट्ट) की कहानी है। दोनों दो बेहद अलग बैक ग्राउंड से आते हैं, लेकिन प्यार इन्हें करीब लाता है। रानी दीमाग से तेज और पढ़ी-लिखी लड़की है।  वहीं, रॉकी मस्ती में रहना वाला पंजाबी मुंडा है। पहली मुलाकात में शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी शादी तक नहीं पहुंच पाती, क्योंकि इनके परिवार वाले राजी नहीं हैं। 

परिवार बना प्यार का दुश्मन

दुविधा में पड़े रॉकी और रानी एक फैसला लेते हैं कि दोनों अपना परिवार छोड़कर एक- दूसरे की फैमिली के साथ रहेंगे। अगर ये एक-दूसरे की फैमिली के साथ एडजस्ट कर पाए तो शादी कर लेंगे, नहीं तो अलग हो जाएंगे। जब रॉकी और रानी एक- दूसरे के परिवार के साथ रहने जाते हैं तो इन्हें समझ आता है कि दोनों के परिवारों में काफी ड्रामा है और उनकी शादी होना बेहद मुश्किल है। यहां देखें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर...

फिल्म की स्टार कास्ट

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ उम्दा कलाकारों की टीम देखने को मिल रही है। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदार निभा रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

करण जौहर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ लगभग सात सालों बाद डायरेक्शन की फील्ड में वापस की है। उनकी आखिरी डायरेक्टोरियल फीचर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखा है। फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये 28 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी।