नई दिल्ली। जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर की करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के साथ हैट्रिक हो गई है। ऋषि ने उनके साथ तीन फिल्मों में काम कर लिया है। जी हां, 'अग्निपथ' में रउफ लाला, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में डीन योगेंद्र वशिष्ठ का किरदार निभाने के बाद ऋषि हालिया रिलीज 'कपूर एंड संस' में 90 साल के दादाजी की भूमिका में नजर आए हैं।

ब्वॉयफ्रेंड के साथ नाइट आउट करती नजर आईं फ्रीडा पिंटो

हैट्रिक पूरी करने पर 63 वर्षीय ऋषि ने टि्वटर पर अपनी खुशी का इजहार किया है। उन्होंने लिखा, 'किसी ने बताया कि मैंने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ हैट्रिक पूरी कर ली है। 'अग्निपथ', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'कपूर एंड संस'। वैसे बुरा नहीं है। हवाओं में क्रिकेट है।'

देखिए करीना ने कैसे 'की एंड का' के लिए बनाई रोटी और की सैफ की बुराई!

आपको बता दें कि 'कपूर एंड संस' 18 मार्च को रिलीज हुई है और फैमिली-ड्रामे पर बेस्ड यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर इसकी शानदार कमाई जारी है। इसमें आलिया भट्ट, फवाद खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस की पहली फिल्म 'दोस्ताना' थी, जो कि साल 1980 में आई थी। इसमें अमिताभ बच्चन, जीनत अमान और शत्रुघ्न सिन्हा ने काम किया था। करण जौहर ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रखा था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप