Move to Jagran APP

Fukrey 3 Boycott Trend: ऋचा चड्ढा को महंगा पड़ा 'गलवान' ट्वीट, अब 'फुकरे 3' भुगतेगी इसका खामियाजा?

Fukrey 3 Boycott Trend ऋचा चड्ढा की उनके गलवान के लिए किए गए ट्वीट के बाद खूब आलोचना हो रही है। अक्षय से लेकर रवि किशन तक कई सितारों ने एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुनाई। अब भारतीय सेना पर किए गए ट्वीट का असर फुकरे 3 पर भी पड़ा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 06:32 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 02:08 PM (IST)
Fukrey 3 Boycott Trend: ऋचा चड्ढा को महंगा पड़ा 'गलवान' ट्वीट, अब 'फुकरे 3' भुगतेगी इसका खामियाजा?
Richa Chadha galwan comment on indian army leads to boycott fukrey 3 trend on social media. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Boycott Bollywood: ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में ऋचा चड्ढा के भारतीय सेना पर किए गए ट्वीट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी। सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने उनकी कड़ी निंदा की। हालांकि बाद में ऋचा चड्ढा ने अपने इस ट्वीट के लिए माफी तो मांगी, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने बॉलीवुड को एक बार फिर से अपना निशाना बनाया और यूजर्स ने बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड करना शुरू कर दिया और ऋचा चड्ढा की आगामी फिल्म फुकरे 3 निशाने पर आई।

loksabha election banner

ऋचा चड्ढा के ट्वीट के बाद 'फुकरे 3' को बायकॉट का ट्रेंड हुआ शुरू

ऋचा चड्ढा के ट्वीट ने एक बार फिर से बॉलीवुड में बायकॉट ट्रेंड की आग भड़का दी है, क्योंकि लोगों में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। उनके 'गलवान सेज हाय' के ट्वीट के बाद लोगों ने फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एस्सेल विजन प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'फुकरे 3' को बायकॉट करने की बात कही है। ऋचा चड्ढा के साथ-साथ कई लोगों ने ट्वीट में उनके पति और अभिनेता अली फजल पर भी निशाना साधा। ऑथर और स्पीकर शेफाली वैद्य ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, 'बायकॉट सेस हाई 'फुकरे 3'। इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्लीज इस महिला ऋचा चड्ढा की फिल्म फुकरे 3 ना देखें'।

सोशल मीडिया पर लोगों के फुकरे 3 पर निकाली पूरी भड़ास

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऋचा चड्ढा को लोग उनके किए गए ट्वीट के बाद फिल्म न देखने की धमकी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सब याद रखा जाएगा, ऋचा आपकी फिल्म 'फुकरे 3' अगले महीने रिलीज हो रही है। आप खाली थिएटर के लिए बिलकुल तैयार रहें'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'फुकरे 3 के लिए आप बहुत बार सॉरी फील करेंगी। आप दोनों पहले से ही बी ग्रेड स्टार की बॉर्डर लाइन पर हैं, हम इस चीज को सुनिश्चित करेंगे कि आप बी ग्रेड भी ना रहें'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आपने आर्मी की बेइज्जती की है, रुको बेटा तुम्हारी फुकरे 3 आ रही है ना अगले महीने इसका जवाब भी मिल जाएगा'।

जून 2022 में खत्म हुई थी फिल्म फुकरे 3 की शूटिंग

दो सफल फ्रेंचाइजी के बाद अब मेकर्स इस फिल्म के तीसरे पार्ट को दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी 'फुकरे' 3 की शूटिंग 21 जून 2022 को खत्म हो गई थी। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा और अली फजल के अलावा पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा मनोज सिंह और अली फजल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले आमिर खान और अक्षय कुमार की लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन पर भी बायकॉट ट्रेंड का गहरा असर देखने को मिला था। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha ने 'गलवान' वाले ट्वीट के बाद मांगी माफी, अशोक पंडित बोले- जल्द दर्ज करो एक्ट्रेस के खिलाफ FIR

यह भी पढ़ें: Richa Chadha International Film: इंटरनेशनल डेब्यू के लिए तैयार हैं ऋचा चड्ढा, इस बड़ी फिल्म में मिला लीड रोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.