Move to Jagran APP

Rakul Preet Singh In Drug Case: जानें कौन है रकुल प्रीत सिंह, रिया चक्रवर्ती ने ड्रग मामले में लिया है नाम

Rakul Preet Singh In Drug Case रकुल प्रीत सिंह ने टॉलीवुड के कई सुपरस्टार जैसे महेश बाबू अल्लू अर्जुन राम चरण और सूर्या के साथ काम किया हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 05:50 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 07:42 AM (IST)
Rakul Preet Singh In Drug Case: जानें कौन है रकुल प्रीत सिंह, रिया चक्रवर्ती ने ड्रग मामले में लिया है नाम

नई दिल्ली, जेएनएनl सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती ने रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया हैl रिया चक्रवर्ती तब से विवादों में है, जब से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। रिया को NCB ने गिरफ्तार कर लिया और उनकी जमानत याचिका अदालत ने खारिज कर दी। इस सब के बीच रिया के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने 25 हस्तियों के नाम लिए है जो कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन और सौदा करते हैं।

loksabha election banner

खबरों के अनुसार उन्होंने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भी नाम लिया है। कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती के रकुल का नाम लेने के बाद अभिनेत्री के बारे में जानने कईयों को कौतुहल है। रकुल को लोग फिल्म 'यारियां' और 'दे दे प्यार दे' की सह-कलाकार के रूप में भी जानते होंगे। हालांकि रकुल के बारे और भी बहुत कुछ है। रकुल प्रीत सिंह दक्षिण की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, उन्होंने टॉलीवुड के कई सुपरस्टार जैसे महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, राम चरण और सूर्या के साथ काम किया है।

View this post on Instagram

Quiet the mind and the soul will speak ❤️🧘‍♀️ #meditation is connecting with your inner universe! GOOD MORNING

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

फिल्म करियर:

शोबिज की दुनिया में अपने पैर जमाने से पहले रकुल ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में किया थाl इस दौरान उन्होंने 2009 में गिल्ली नाम की कन्नड़ फिल्म से अभिनय की शुरुआत की। 2011 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी भाग लिया और पांच प्रतियोगिता जीतींl इसके बाद उन्होंने अपने तेलुगु करियर की शुरुआत केराम के साथ की और उसके बाद तमिल में थडियारा थाक्का के साथ डेब्यू किया। वर्ष 2014 में रकुल ने दिव्या कुमार की 'यारियां' के साथ बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की, जो बॉक्स-ऑफिस पर नहीं चली।

View this post on Instagram

Photography is a story that One fails to put in words . Clearly I can’t put in words how grateful I am for my insta family growing to 14 MILLION ❤️❤️ So various moods of meeee when iam just soo happy 😜 sending all of you lots of love and positivity ❤️. #homeposer #desivibes

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

रिश्ता:

अफवाहें उड़ी थीं कि रकुल प्रीत सिंह बाहुबली अभिनेता राणा दग्गुबाती को डेट कर रही थीं, लेकिन उन्होंने कहा कि वे सिर्फ दोस्त हैं। हालांकि एक साक्षात्कार में रकुल ने मजाक में बताया कि अपने भाई के कारण रकुल रिश्ते में होने से बचती है। प्रारंभिक जीवन: रकुल 29 साल की हैं, वह दिल्ली के एक पंजाबी परिवार से हैं और उन्होंने आर्मी पब्लिक स्कूल, धौला कुआं से स्कूलिंग की और बाद में दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज में गणित की पढ़ाई की। उसके पिता एक सेना अधिकारी थे।

View this post on Instagram

Some moments are pure joy ❤️ #throwback #naturelover #joysoflife @travelandleisureindia

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

आगामी फिल्में

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रकुल प्रीत सिंह को आखिरी बार राजकुमार राव के साथ शिमला मिर्ची में देखा गया था। वह एक क्रॉस बॉर्डर लव-स्टोरी में अभिनय करने वाली हैं, इसमें जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी, अर्जुन कपूर, नीना गुप्ता और कंवलजीत सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.