Move to Jagran APP

सलमान को सज़ा : बॉलीवुड हैरान, जानकारों ने माना होगा नुकसान

जाने- माने ट्रेड विशेषज्ञ कोमल नहाटा का मानना है कि इसका प्रभाव इंडस्ट्री पर बुरा हो सकता है। प्रभाव तो पड़ेगा ही क्योंकि सलमान सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 05 Apr 2018 04:48 PM (IST)Updated: Thu, 05 Apr 2018 04:48 PM (IST)
सलमान को सज़ा : बॉलीवुड हैरान, जानकारों ने माना होगा नुकसान

मुंबई। राजस्थान की एक अदालत ने सलमान खान को काले हिरण शिकार के एक मामले में बुधवार को पांच साल की सजा सुनाई। उनकी जमानत पर कल सुनवाई होगी। सलमान को मिली सजा से बॉलीवुड से कई तरह के रिएक्शन आये हैं। कुछ हैरान हैं लेकिन ट्रेड पंडितों को इस बात की चिंता है कि सलमान की सज़ा से फिल्म कारोबार को नुकसान जरुर होगा।

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम संवाददाता अनुप्रिया वर्मा ने जाने- माने ट्रेड विशेषज्ञ कोमल नहाटा से इस मामले में बात की। उनका मानना है कि इसका प्रभाव इंडस्ट्री पर बुरा हो सकता है। प्रभाव तो पड़ेगा ही क्योंकि सलमान सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है। उनकी फिल्मों का टिकट खिड़की पर आना सफलता की गारंटी तो होता ही है। इस बारे में आगे कोमल कहते हैं कि अगर उन्हें पांच साल की सजा मिलती है तो इसका नुकसान होगा, जिसकी भरपाई मुश्किल होगी। रेस 3 अभी पूरी नहीं हुई है। अभी भी 10-15 दिन बाकी हैं तो वो पता नहीं कैसे पूरा होगा। यह हो सकता है कि कोर्ट कुछ समय के लिए बेल दे सकती है तो फिल्म को बहुत बड़ी राहत मिली, वरना अभी हालात बहुत चिंताजनक है लेकिन आने वाले वक्त में पता चलेगा कि क्या होगा। करोड़ों का नुकसान हो सकता है, क्योंकि रेस 3 में ही सवा करोड़ लगे हैं। इसके अलावा उनके टेलीविजन शोज़ और दूसरी फिल्में भी हैं तो नुकसान बहुत ज़्यादा है। सलमान खान के साथ काम कर चुके फिल्म इंडस्ट्री के लोगों में भी सलमान की सज़ा को लेकर चिंता है।

सुभाष घई ने ट्विट किया – मैं बेहद स्तब्ध हूं। लेकिन भारतीय न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। सलमान को उनकी मानवीयता के चलते लोग और बॉलीवुड वाले बहुत प्यार करते हैं।

राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने कहा कि दुःख है। उन्हें राहत मिलनी चाहिए थी क्योंकि उन्होंने लोगों की भलाई के लिए काफ़ी काम किया है।

अर्जुन रामपाल ने कहा है कि क़ानून अपना काम करता है इस बात में कोई दो राय नहीं। लेकिन सलमान के बारे में ख़बर जानकार मैं कुछ भी कर पाने में असहाय हूं। उन्हें अपराधी समझना कठोरता है।

यह भी पढ़ें: सलमान को सज़ा: साख़ पर फिर लगा बट्टा और करोड़ों दांव पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.