Move to Jagran APP

Ray Stevenson Death: आरआरआर एक्टर रे स्टीवेन्सन के निधन पर भावुक हुए SS Rajamouli, शूटिंग के दिनों को किया याद

Ray Stevenson Passes Away बीते दिन आरआरआर एक्टर रे स्टीवेन्सन के निधन की खबर सामने आई। फिल्म की टीम ने उनके जाने पर शोक व्यक्त किया। वहीं अब एसएस राजमौली ने भी रे स्टीवेन्सन को श्रद्धांजलि दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 23 May 2023 08:41 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2023 08:41 AM (IST)
Ray Stevenson Death: आरआरआर एक्टर रे स्टीवेन्सन के निधन पर भावुक हुए SS Rajamouli, शूटिंग के दिनों को किया याद
SS Rajamouli On Ray Stevenson Death, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Ray Stevenson Passes Away: ऑस्कर विनिंग फिल्म आरआरआर के एक्टर रे स्टीवेन्सन के निधन की खबर से उनके फैंस सदमे में हैं। रविवार को 58 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। रे स्टीवेन्सन के मौत की वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। 

loksabha election banner

राजामौली ने शेयर की तस्वीर

रे स्टीवेन्सन के डेथ की खबर सुन अब डायरेक्टर एसएस राजामौली ने शोक व्यक्त किया है। एसएस राजामौली ने एक्टर को श्रद्धांजलि देने के लिए आरआरआर के शूट के दौरान ली गई एक तस्वीर शेयर की। इस कैंडिड फोटो में रे स्टीवेन्सन और राजामौली हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

भावुक हुए आरआरआर डायरेक्टर

राजामौली ने पोस्ट को शेयर करते हुए कहा, "चौंकाने वाली खबर है... इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो रहा। रे सेट पर अपने साथ बहुत एनर्जी और जिंदादिली लेकर आते थे, जो पूरे सेट पर फैल जाता था। उनके साथ काम करना बहुत मजेदार होता था। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिलें।"

आरआरआर की टीम हुई परेशान

रे स्टीवेन्सन के निधन की खबर सुन आरआरआर की टीम को भी झटका लगा था। शोक जताते हुए टीम ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। आरआरआर टीम ने रिएक्ट करते हुए कहा, "टीम के लिए चौंकाने वाली खबर है! रेस्ट इन पीस, रे स्टीवेन्सन। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे, सर स्कॉट।"

जूनियर एनटीआर ने शेयर किया पोस्ट

सदमे में राम चरण

आरआरआर के लिए बटोरी चर्चा

एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म आरआरआर में रे स्टीवेन्सन ने निगेटिव किरदार निभाया था। फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम गवर्नर स्कॉट बक्सटन था, आरआरआर में उनकी परफॉर्मेंस की चर्चा भी हुई थी। 

इन फिल्मों में किया काम

रे स्टीवेन्सन, आरआरआर के अलावा थॉर और वाइकिंग्स जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने एनिमेटेड स्टार वार्स की सीरीज द क्लोन वॉर्स और रिबेल्स में गार सेक्सन को भी आवाज दी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.