अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। फराह खान बॉलीवुड की डांसिंग मास्टर हैं और उन्हें कई स्टार्स अपनी डांसिंग इंस्पिरेशन मानते आये हैं। ऐसे में कलर्स चैनल के शो एंटरटेनमेंट की रात शो पर जब रवीना टंडन और फराह खान आयीं तो उन्होंने कई राज खोले।

हाल ही शो का हिस्सा संजय दत्त बने थे। इसके बाद रवीना और फराह खान इस बार शो के मेहमान बने हैं। इसी दौरान रवीना ने फराह की टांग खिंचाई करते हुए बताया कि फराह और रवीना के बच्चे एक ही स्कूल में पढाई करते हैं और जब भी स्कूल की पार्टीज़ होती है और पेरेंट्स को बुलाया जाता है तो फराह वहां के डांस मास्टर से बात करने में व्यस्त हो जाती हैं। साथ ही सारे बच्चों के पिता से बात करने में लग जाती हैं। रवीना के ये कहते ही सबने सेट पर खूब ठहाके लगाये लेकिन इसके बाद रवीना ने फराह के बारे में गंभीरता से बताते हुए कहा कि फराह हमेशा मेरी आइडल रही हैं। जब वह 16 साल की थीं, तब से फराह के डांसिंग स्किल्स को देखते आ रही हैं और वह हमेशा उनसे प्रभावित रही हैं। उस वक़्त भी वह फराह को हमेशा सारे इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेती थीं और फराह हमेशा सारे एपिसोड्स जीत भी लिया करती थीं। उस वक़्त उनके डांसिंग पार्टनर हेमू हुआ करते थे। दोनों ही बिल्कुल परफेक्ट कपल हुआ करते थे।

ऐसे में फराह ने कहा कि वह भी रवीना से प्रभावित रही हैं जिस तरह रवीना ने 21 साल की उम्र में दो लड़कियों को गोद लिया और वह भी एक सिंगल लेडी होकर। फिर उन बेटियों की शादी भी की और अब वह नानी भी बन चुकी हैं। ऐसी ही और भी कई मजेदार बातें रवीना और फराह एक दूसरे के बारे में इस शनिवार और रविवार के एपिसोड में बताने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: प्रीति-नीति को लेकर कपिल शर्मा का आरोप: कंपनी में हुआ घोटाला, पैसा वसूली

Posted By: Manoj Khadilkar