Move to Jagran APP

प्रीति-नीति को लेकर कपिल शर्मा का आरोप: कंपनी में हुआ घोटाला, पैसा वसूली

कपिल का कहना है कि उन लोगों ने मुझसे 25 लाख की डिमांड की, जिसके बाद मेरे पास कंप्लेन के सिवा कोई ऑप्शन नहीं बचा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 19 Apr 2018 01:39 PM (IST)Updated: Fri, 20 Apr 2018 12:03 PM (IST)
प्रीति-नीति को लेकर कपिल शर्मा का आरोप: कंपनी में हुआ घोटाला, पैसा वसूली
प्रीति-नीति को लेकर कपिल शर्मा का आरोप: कंपनी में हुआ घोटाला, पैसा वसूली

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा विवाद में हर दिन नये मोड़ आ रहे है। आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थम नहीं रहा है। अब नयी खबर सामने आ रही है, जहां एक तरफ तो कपिल की करीबी रहीं प्रीति सिमोस लगातार मीडिया से बातचीत कर यह दर्शाने की कोशिश कर रही हैं कि वह कपिल की हमदर्द हैं और उन्होंने उन्हें संभालने की हर कोशिश की है, वही कपिल ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि उन्हें ठीक होने के लिए वक्त चाहिए और वह फिर से वापसी करेंगे।

loksabha election banner

वही दूसरी तरफ एक नयी बात सामने और आयी है। वह यह है कि कपिल ने प्रीति और नीति को लेकर मुंबई पुलिस में जो शिकायत दर्ज की है, उसमें उन्होंने प्रीति और नीति सिमोस पर अपनी कंपनी में घोटाला करने का आरोप लगाया है। कपिल के इस स्टेटमेंट के अनुसार कपिल की कंपनी ‘के 9’ का काम प्रीति संभालती थीं। कपिल ने उन्हें अपनी मैनेजर के रूप में हायर किया था। साथ ही वह कपिल के साथ प्रोफेशनल डील्स देखती थीं। यही नहीं कपिल के दर्ज स्टेटमेंट के अनुसार प्रीति उनका फाइनेंस भी संभालती थीं। उन्हें शुरुआती दौर में 2 लाख रुपये मासिक की सैलरी पर रखा गया था। बाद में उनकी बहन नीति भी इससे जुड़ गयीं। जैसे-जैसे कपिल की कंपनी ने मुनाफा कमाया, उन्होंने दोनों की सैलरी में भी इजाफा किया। इस दौरान दोनों बहनें पर्सनल स्तर पर भी कपिल की करीबी बनीं।

यह भी पढ़ें: अली असगर के बयान पर आया कपिल की टीम से ये जवाब

साल 2013 में अनुश्री नाम की एक लड़की को टैलेंट मैनेजर के रूप में हायर किया गया लेकिन अनुश्री को लेकर दोनों बहनों ने कपिल से शिकायत की कि वह लोगों से इस शो में आने के लिए पैसे चार्ज करती हैं और कपिल ने उन्हें शो से बाहर कर दिया। अचानक किसी दिन अनुश्री से कपिल की मुलाकात हुई तो अनुश्री ने कपिल को बताया कि वह नहीं बल्कि प्रीति और नीति ये घपले करती हैं और वह लोगों ने पैसे एंठती हैं और शो में उन्हें आगे की पंक्ति में बिठाने के लिए पैसे लेती हैं। आगे स्टेटमेंट में कपिल ने यह भी लिखा है कि दोनों ही बहनें उनके शो में आने वाले सेलिब्रिटी की पूरी जिम्मेदारी भी उठाती थीं लेकिन कपिल और सेलेब्स के बीच ठीक तरीके से कांर्डिनेट नहीं करती थीं और इसकी वजह से कई सितारे कपिल से नाराज होने लगे। यही नहीं साथी एक्टर्स के बीच भी प्रीति और नीति की वजह से कपिल को लेकर गलतफहमियां होती रहीं। इसकी वजह से कपिल का दावा है कि उनकी पब्लिक इमेज धीरे-धीरे बिगड़ी गयी। उन्होंने यह भी राज़ खोला है कि टीम के लोग अपनी जॉब चली जाने के डर से ये बातें कपिल तक नहीं पहुंचाते थे। साल 2016 में कपिल ने दोनों से बात की और उन्हें सुधरने को कहा। फिर दोनों ने नौकरी छोड़ दी। दोनों वापस आयीं और कहा कि हमें फिर से साथ काम करना चाहिए लेकिन उनके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। इसके बाद मार्च 2017 में उन्होंने फिर से जॉब छोड़ दिया। इसके बाद लगातार कपिल के बारे नेगेटिव खबरें आने लगीं। सितंबर 2017 में कपिल के दोस्त गुरजोत ने प्रीति से मुलाकात की। गुरजोत ने उनसे कहा कि वह मीडिया में कपिल को लेकर खबरें न फैलायें तो प्रीति ने गुरजोत ने 25 लाख रुपये डिमांड किये। फरवरी 2018 में कपिल और प्रीति की मुलाकात उनके घर पर हुई तो कपिल ने उनसे रिक्वेस्ट की कि वह नेगेटिव खबरें बेवजह न फैलायें।

 

बयान में लिखा है कि उन्होंने कपिल से कहा कि तुम मेरे बिना इँडस्ट्री में कुछ नहीं हो और मैं तुम्हें छोड़ूंगी नहीं। मैं इंडस्ट्री से तुम्हें बाहर फेक दूंगी और नहीं तो तुम मुझे 25 लाख दो। इसके बाद कपिल प्रीति के घर से चले गये। कपिल का कहना है कि उन लोगों ने मुझसे 25 लाख की डिमांड की, जिसके बाद मेरे पास कंप्लेन के सिवा कोई ऑप्शन नहीं बचा। साथ ही इन लोगों ने जबरदस्ती मुझे लेकर नेगेटिव स्टोरीज की है, जिसकी वजह से मेरी मेंटल स्थिति बिगड़ी है। इस स्टेटमेंट की कॉपी मराठी भाषा में पुलिस में दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा को ठीक होने के लिए समय चाहिए, जल्द ही नया कुछ लायेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.