Move to Jagran APP

Rashmika Mandanna ने चुराई 'ब्वॉयफ्रेंड' Vijay Deverakonda की ये चीज? तस्वीर देख सातवें आसमान पर पहुंचे फैंस

अभिनेत्री Rashmika Mandanna ने महिला दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने महिलाओं को विश करते हुए नोट लिखा है। हालांकि रश्मिका की तस्वीर ने किसी और वजह से फैंस का ध्यान खींच लिया है। रश्मिका की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग उनके पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 08 Mar 2024 02:43 PM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2024 02:43 PM (IST)
रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड की इस चीज में दिखीं रश्मिका मंदाना। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार करने वालीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। काफी समय से रश्मिका का नाम अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ जोड़ा जा रहा है। 

loksabha election banner

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा भले ही अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देते हैं, लेकिन कई बार उनके गुपचुप डेटिंग की खबरें चर्चा में आ जाती हैं। कई बार दोनों के वेकेशन की तस्वीरें देख लोग समझ जाते हैं कि वे साथ में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है, जो एक बार फिर उनके रिश्ते को जगजाहिर कर रही है।

रश्मिका मंदाना ने फैंस को विश किया महिला दिवस

8 मार्च 2024 को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर रश्मिका मंदाना ने अपने चाहने वालों को महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। रश्मिका ने कैप्शन में लिखा, "मेरी प्यारी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं। महिला होना एक आशीर्वाद है। इस बात को याद रखना।" 

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

यह भी पढ़ें- 'अब समय आ गया है कि...' नॉर्थ वर्सेज साउथ की बहस में कूदीं Rashmika Mandanna, बोल गईं इतनी बड़ी बात

रश्मिका मंदाना ने पहनी विजय की ये चीज

रश्मिका मंदाना के पोस्ट से यूं तो फैंस काफी खुश हैं, लेकिन उनकी तस्वीर में एक चीज है जो सभी का ध्यान खींच रही है। बारिश में छतरी के नीचे खड़ीं रश्मिका पिंक बीनी टोपी, ब्लू स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस फोटो को देख लोगों को विजय देवरकोंडा की याद आ गई। 

दरअसल, रश्मिका मंदाना ने जो पिंक कलर की बीनी पहनी है, वो एक बार विजय देवरकोंडा भी पहने हुए नजर आए थे। 19 दिसंबर 2023 को विजय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सेम पिंक कलर की बीनी पहने नजर आ रहे हैं। ऐसे में लोग ये मान रहे हैं कि रश्मिका ने प्योर कपल गोल्स देते हुए अपने ब्वॉयफ्रेंड की बीनी को अपना बना लिया है।

Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda Photo

विजय देवरकोंडा ने पकड़ा रश्मिका का छाता?

एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, "अरे विजु (विजय) की पिंक कैप मेरे रूशी (रश्मिका) के सिर पर।" एक ने रश्मिका और विजय को फैंस विरोश के नाम से बुलाते हैं। एक यूजर ने कहा, "जस्ट विरोश थिंग्स। पिंक कैप।" एक ने कहा, "पिंक बीनी कैप।" एक और ने कहा, "ये टोपी, देवरकोंडा का है ना...।" तस्वीर में एक शख्स ने छापा पकड़ा है। फैंस का मानना है कि यह विजय देवरकोंडा हैं। 

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, एक्ट्रेस ने बताया- कैसे बच निकलीं मौत के मुंह से?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.