Move to Jagran APP

'अब समय आ गया है कि...' नॉर्थ वर्सेज साउथ की बहस में कूदीं Rashmika Mandanna, बोल गईं इतनी बड़ी बात

एनिमल के बाद Rashmika Mandanna अपनी आगामी फिल्म पुष्पा 2 की तैयारी में जुटी हैं। हमेशा से साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक बहस से छिड़ी रहती है। हाल ही में रश्मिका मंदाना ने भी इस पर अपनी राय रखी है। उन्होंने बताया कि वह किसका साथ दे रही हैं। जानिए रश्मिका ने इस मुद्दे पर और क्या-क्या कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 05 Mar 2024 01:47 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2024 01:47 PM (IST)
रश्मिका मंदाना ने साउथ वर्सेज नॉर्थ मुद्दे पर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rashmika Mandanna On South Vs North: रश्मिका मंदाना को सिनेमा जगत में 8 साल हो गए हैं। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में 'किरिक पार्टी' से की थी। कम समय में रश्मिका ने अपनी पहचान बनाई और अब वह बॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं।

loksabha election banner

रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म गुडबाय (2022) से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ओटीटी रिलीज फिल्म मिशन मजनू में भी नजर आई थीं। हाल ही में, अभिनेत्री ने रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल (Animal) में काम किया।

नॉर्थ वर्सेज साउथ पर क्या बोलीं रश्मिका मंदाना

साउथ और हिंदी में खुद को स्थापित करने वालीं रश्मिका मंदाना ने एक हालिया इंटरव्यू में साउथ वर्सेज नॉर्थ मुद्दे पर बात की है। रश्मिका का कहना है कि दोनों फिल्म इंडस्ट्री को अलग-अलग करना सही नहीं है। इन्हें सिर्फ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री कहना शुरू करना चाहिए। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, रश्मिका ने कहा,

मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि हम इंडस्ट्री को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री कहना शुरू करें, क्योंकि हम सभी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हैं और हम सभी एक देश हैं। अब समय आ गया है कि हम यह स्वीकार करना शुरू करें कि हमारे देश में सभी इंडस्ट्री एक जैसे हैं।

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna ने बताया पति में होने चाहिए कौन से गुण? सोशल मीडिया पर नाम को लेकर दिया हिंट

बदलाव का हिस्सा बनकर खुश हैं रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना ने साउथ के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी काम कर रही हैं। उनका कहना है कि वह इस बदलाव का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। बकौल एक्ट्रेस-

हम सभी यहां कुछ पागलपन भरी, बेहतरीन फिल्में करने और कुछ बहुत अच्छी कहानियां बताने के लिए आए हैं। मुझे यह तथ्य पसंद है कि बाधाएं कम हो रही हैं और लोग अलग-अलग इंडस्ट्री और अलग-अलग भाषाओं में एक साथ काम कर रहे हैं, भले ही वे कहीं भी हों। मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं भी बदलाव का हिस्सा हूं।"

रश्मिका मंदाना के पास अपकमिंग फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास विक्की कौशल स्टारर छावा, द गर्लफ्रेंड और एनिमल 2 भी है। 

यह भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना ने Animal की सक्सेस का क्रेडिट न लेने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मैं चाहती थी लेकिन...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.