Move to Jagran APP

Rashmika Mandanna कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से हुईं बैन? 'कांतारा' को लेकर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रश्मिका मंदाना इन दिनों पुष्पा 2 की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की पुष्पा हाल ही में रूस में रिलीज हुई जबकि भारत में फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग होनी है। इस बीच एक्ट्रेस ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से बैन और फिल्म कांतारा पर प्रतिक्रिया दी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 04:56 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 04:56 PM (IST)
Rashmika Mandanna कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से हुईं बैन? 'कांतारा' को लेकर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
File Photo of Rashmika Mandanna. Photo Credit: Rashmika Mandanna Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। नेशनल क्रश का टैग हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में भी अपनी धाक जमाने के लिए कदम बढ़ा चुकी हैं। उन्होंने फिल्म गुडबय से हिंदी सिनेमा में पहला कदम रखा है। एक्ट्रेस की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर पाने में कामयाब रही। वहीं अब एक्ट्रेस पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं। रश्मिका जहां एक तरफ अपने करियर को एक्सप्लोर करने में लगीं हैं, वहीं दूसरी तरफ ऐसी खबर आ रही थी कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से उन्हें बैन किया गया है। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

loksabha election banner

बाहरी लोगों को पता नहीं अंदर क्या हो रहा है

बीते दिनों अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना रूस में 'पुष्पा: द राइट) के प्रमोशन के लिए पहुंचीं थीं। वहां से लौटने के बाद एक्ट्रेस हैदराबाद वापस लौटीं हैं। इस बीच जब उनसे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बैन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, 'मुझे व्यक्तिगत मुद्दों पर, टिप्पणियों पर अधिक प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं है। बाहरी लोगों को पता नहीं कि अंदर क्या हो रहा है।

कन्नड़ इंटस्ट्री में बैन हुईं रश्मिका?

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बैन के सवाल पर रश्मिका ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उन्हें बैन किया गया है। जहां तक 'कांतारा' का सवाल है, तो जब रिएक्शन मांगा गया था तब फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ दो दिन हुए थे। यह लोगों पर निर्भर करता है कि वह मेरी बातों को कैसे लेते हैं। मैं इसे हर किसी को समझाते नहीं रह सकती और अगर ऑफर मिले तो मैं कन्नड़ सिनेमा में काम करने के लिए तैयार हूं। अब तक, मैं अन्य भाषाओं में व्यवस्थित हूं।

'कांतारा' की टीम को रश्मिका ने दी बधाई

रश्मिका मंदाना ने यह भी साफ किया कि वह हमेशा से कन्नड़ सिनेमा का सम्मान करती रही हैं और आगे भी करेंगे क्योंकि वह वहीं से आईं हैं। उन्होंने कहा कि वह 'कांतारा' फिल्म देख चुकी हैं। उन्होंने 'कांतारा' की टीम को बधाई भी दी जिसके जवाब में उन्हें थैंक्यू कहा गया।

बता दें कि रश्मिका मंदाना को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से बैन करने की मांग स्टार रक्षित शेट्टी (ऋषभ शेट्टी की खास दोस्त) फैंस ने की थी। ऐसी अफवाह है कि रक्षित शेट्टी, रश्मिका मंदाना के पूर्व मंगेतर रहे हैं। किरीट पार्टी स्टार के चाहने वालों को लगता है कि उन्हें उनकी एक्स लवर ने धोखा दिया है, जबकि रक्षित के प्रोडक्शन हाउस ने ही उन्हें पहली फिल्म दी थी।

यह भी पढ़ें: Blurr Twitter Review: तापसी पन्नू का अभिनय देख यूजर्स हुए सरप्राइज, फिल्म के इस सीन की जमकर हुई तारीफ

यह भी पढ़ें: Shatrughan Sinha: वह पहला विलेन जो हीरो को पीटकर बटोरता था सुर्खियां, चेहरे पर बने इस निशान ने कर दिया था फेमस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.