Move to Jagran APP

रश्मि देसाई ने खोला ऐसा राज कि उनके पति के भी उड़ गए होश

एक टीवी शो में हाल ही में लव चैलेंज के तहत एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई का लाई डिटेक्टर टेस्ट किया गया तो बड़ा खुलासा हो गया। इस खुलासे से उनके पति नंदीश संधू भी चौंक गए। टेस्ट में रश्मि देसाई ने यह बात मानी कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 16 Jun 2015 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2015 06:37 PM (IST)
रश्मि देसाई ने खोला ऐसा राज कि उनके पति के भी उड़ गए होश

मुंबई। एक टीवी शो में हाल ही में लव चैलेंज के तहत एक्ट्रेस रश्मि देसाई का लाई डिटेक्टर टेस्ट किया गया तो बड़ा खुलासा हो गया। इस खुलासे से उनके पति नंदीश संधू भी चौंक गए। टेस्ट में रश्मि देसाई ने यह बात मानी कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है।

prime article banner

देखिए, सीधे सेट से मूंछों में तलवारबाजी करते सलमान खान को

उनके जवाब को पॉलिग्राफिक मशीन ने सही ठहराया। मशीन का जवाब देखकर नंदीश ने बात को संभालते हुए कहा कि उनकी पत्नी ने कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट लिया है, जो अच्छा दिखने के लिए हर प्रोफेशनल एक्टर या एक्ट्रेस लेती है, जबकि उनके हावभाव कुछ और ही कह रहे थे।

कंगना की 'कट्टी बट्टी' का टाइटल पहले था इतना गंदा!

नंदीश का अपनी पत्नी के पक्ष में यह भी कहना था कि रश्मि ने गलती से कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट को कॉस्मेटिक सर्जरी समझ लिया होगा। सूत्र ने बताया, 'एक ओर जहां नंदीश ने रश्मि के लिए स्टैंड लेकर उनके प्रति अपना प्यार साबित कर दिया। वहीं, रश्मि इस लव चैलेंज में पास हो गईं।' वैसे पिछले साल भी चर्चा थी कि रश्मि ने अपनी बॉडी का एक्स्ट्रा फैट कम करने के लिए लिपोसक्शन सर्जरी करवाई है।

जब प्रीति को आया गुस्सा तो चेतन से कहा, नाच कर दिखाओ

कहा जा रहा था कि यह सर्जरी मुंबई के एक अस्पताल में हुई थी। उस वक्त रश्मि का कहना था, 'मैंने लिपोसक्शन सर्जरी नहीं करवाई है। मैं गालब्लेडर सर्जरी के लिए गई थी। कुछ समय से मुझे तकलीफ हो रही थी और मैं अपना काम भी ढंग से नहीं कर पा रही थी।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.