मुंबई। एक टीवी शो में हाल ही में लव चैलेंज के तहत एक्ट्रेस रश्मि देसाई का लाई डिटेक्टर टेस्ट किया गया तो बड़ा खुलासा हो गया। इस खुलासे से उनके पति नंदीश संधू भी चौंक गए। टेस्ट में रश्मि देसाई ने यह बात मानी कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है।

देखिए, सीधे सेट से मूंछों में तलवारबाजी करते सलमान खान को

उनके जवाब को पॉलिग्राफिक मशीन ने सही ठहराया। मशीन का जवाब देखकर नंदीश ने बात को संभालते हुए कहा कि उनकी पत्नी ने कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट लिया है, जो अच्छा दिखने के लिए हर प्रोफेशनल एक्टर या एक्ट्रेस लेती है, जबकि उनके हावभाव कुछ और ही कह रहे थे।

कंगना की 'कट्टी बट्टी' का टाइटल पहले था इतना गंदा!

नंदीश का अपनी पत्नी के पक्ष में यह भी कहना था कि रश्मि ने गलती से कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट को कॉस्मेटिक सर्जरी समझ लिया होगा। सूत्र ने बताया, 'एक ओर जहां नंदीश ने रश्मि के लिए स्टैंड लेकर उनके प्रति अपना प्यार साबित कर दिया। वहीं, रश्मि इस लव चैलेंज में पास हो गईं।' वैसे पिछले साल भी चर्चा थी कि रश्मि ने अपनी बॉडी का एक्स्ट्रा फैट कम करने के लिए लिपोसक्शन सर्जरी करवाई है।

जब प्रीति को आया गुस्सा तो चेतन से कहा, नाच कर दिखाओ

कहा जा रहा था कि यह सर्जरी मुंबई के एक अस्पताल में हुई थी। उस वक्त रश्मि का कहना था, 'मैंने लिपोसक्शन सर्जरी नहीं करवाई है। मैं गालब्लेडर सर्जरी के लिए गई थी। कुछ समय से मुझे तकलीफ हो रही थी और मैं अपना काम भी ढंग से नहीं कर पा रही थी।'

Posted By: Pratibha Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस