Move to Jagran APP

दीपिका के ये तीन वचन हर हाल में मानने ही हैं रणवीर सिंह को...

रणवीर की आने वाली फिल्म गली बॉय को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 10:27 PM (IST)
दीपिका के ये तीन वचन हर हाल में मानने ही हैं रणवीर सिंह को...
दीपिका के ये तीन वचन हर हाल में मानने ही हैं रणवीर सिंह को...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों एक दूसरे पर प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. खासतौर से रणवीर सिंह लगातार दीपिका पादुकोण की तारीफ ही करते रहते हैं.

loksabha election banner

ऐसे में दीपिका को लेकर रणवीर ने बताया है कि वह उनका बहुत ख्याल रखती हैं और काफी घरेलू हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर के लिए दीपिका ने खाने का डिब्बा भी भेजा था और उसे देख कर रणवीर और खुश हो गये थे. रणवीर ने एक बातचीत में कहा है कि दीपिका ने उन्हें तीन चीजों पर खासतौर से पाबंदी लगाई है, जिसे रणवीर को हर हाल में फॉलो करना ही है.

एक तो यह कि रणवीर को हर दिन बिना घर से खाये बाहर नहीं जाना है. ब्रेकफास्ट को मिस करना ही नहीं है. दीपिका का कॉल कभी भी मिस्ड नहीं करने और देर रात बेवजह बाहर रहना भी दीपिका को पसंद नहीं है. रणवीर कहते हैं कि वह खुशी-खुशी इन बातों को स्वीकारते हैं. रणवीर ने यह भी कहा कि उनके लिए यह भी बहुत ही अहम था कि वह दीपिका को किसी भी तरह से परेशान नहीं करना चाहते थे. इसलिए शादी के बाद उन्होंने दीपिका के साथ उनके घर पर शिफ्ट होने का निर्णय लिया, ताकि वह अपना स्पेस मिस न करें और उन्हें बदलाव न करना पड़े.

रणवीर का कहना है कि यह सच है कि वह मेरी सबसे बड़ी प्राथमिकता हैं और उनकी सहजता का वह हमेशा ही ख्याल रखना चाहेंगे. बता दें कि रणवीर की आने वाली फिल्म गली बॉय को लेकर काफी चर्चा है. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 

यह भी पढ़ें: OMG ! दया बेन से जुड़ी ये ख़बर आपको दुःख पहुंचा सकती है, पढ़िये

यह भी पढ़ें: बाल ठाकरे की जयंती पर कंगना रनौत ने बाला साहेब को किया नमन, शेयर किया वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.