Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात पर बोले रणवीर सिंह, 1983 विश्वकप से जुड़ी यह बात उन्हें बताई

Narendra modi Ranveer singh फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभायेंगे। यह फिल्म भारत द्वारा पहली बार क्रिकेट में विश्व कप जीतने पर आधारित है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 11:18 AM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 05:30 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात पर बोले रणवीर सिंह, 1983 विश्वकप से जुड़ी यह बात उन्हें बताई

मुंबई। कुछ दिन पहले भारत के प्रधानमंत्री Narendra modi नरेंद्र मोदी से सिनेमा जगत के सितारों ने मुलाकात की थी। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसमें से एक तस्वीर रणवीर सिंह की भी थी जिसमें वे पीएम मोदी से गले मिलते नजर आ रहे थे। अपनी इस मुलाकात को लेकर रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी बात सामने रखी है।  

loksabha election banner

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस मौके पर उनके साथ बॉलीवुड के कई कलाकार मिलने पहुंचे थे। उस समय रणवीर सिंह ने ना सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की थी, बल्कि उन्हें गले लगा लिया था, जिसके बाद वह फोटो बहुत वायरल भी हुई थी। हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में पत्रकारों से हुई विशेष बातचीत में रणवीर सिंह ने नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने बताया, ''हाल ही में मेरी भेंट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई थी। यह बहुत ही अच्छी मुलाकात रही थी। उन्होंने हमसे पूछा कि बतौर युवा, फिल्म से जुड़े लोग होने के नाते हम क्या कर रहे हैं। उन्होंने हम से बात की और हमें यह सलाह दी कि हम जो भी कंटेंट का चयन कर रहे हैं, उसमें ऐसा भारत हो जो कि सभी को साथ लेकर चलता चलता हो। इसके बाद मैंने उन्हें यह बताया कि मेरी जो आगामी फिल्म है 83, वह इसी पर आधारित है और जो वाकई में एक सम्पूर्ण भारत का प्रतिनिधित्व करती है। इस फिल्म में वह सारे लोग हैं, जो भारत के अलग-अलग कोने से आ रहे हैं और देश को गौरवान्वित महसूस करवा रहे हैं। इसका हिस्सा बन करके मुझे बहुत बहुत हर्ष हो रहा है।'' 

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले फिल्मी सितारे दिल्ली पीएम मोदी से मिलने गए थे। जैसा कि तस्वीर में देख सकते हैं कि, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, रणवीर सिंह, सिद्दार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, राजकुमार राव, एकता कपूर, रोहित शेट्टी सहित अन्या कलाकार मौजूद थे। इस मुलाकात को लेकर सभी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी। 

गौरतलब है कि फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभायेंगे। यह फिल्म भारत द्वारा पहली बार क्रिकेट में विश्व कप जीतने पर आधारित है। कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म '83' को पहले 10 अप्रैल 2019 यानि गुड फ्राईडे के दिन रिलीज़ करने की घोषणा की गई थी लेकिन फिलहाल शूटिंग अब शुरू हो रही है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई अच्छी खबर, सुनकर हो जाएंगे खुश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.