Move to Jagran APP

रणवीर सिंह ने कास्टिंग काउच पर किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा!

रणवीर को काफी खुला और बिंदास एक्टर माना जाता है। अपनी भावनाओं को ज़ाहिर करने में वो देर नहीं लगाते।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2016 11:15 AM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2016 03:06 PM (IST)
रणवीर सिंह ने कास्टिंग काउच पर किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा!

मुंबई। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की ख़बरें अक्सर सामने आती हैं। माना जाता है कि मायानगरी में अपनी पहचान बनाने की कोशिशों में जुटे एक्टर्स को अक्सर कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ता है। अब रणवीर सिंह ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय ज़ाहिर की है, जो काफी चौंकाने वाली है।

loksabha election banner

रणवीर सिंह इस वक़्त अपनी ऐतिहासिक फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग कर रहे हैं। साथ ही अपकमिंग फ़िल्म बेफ़िक्रे के प्रमोशन के लिए भी टाइम निकाल रहे हैं। हाल ही में फ़िल्म की एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान कास्टिंग काउच के मुद्दे पर जब रणवीर सिंह की राय पूछी गई तो उन्होंने बेफ़िक्री और बेबाक़ी के साथ कहा कि कास्टिंग काउस हम में से बेस्ट लोगों के साथ भी हुआ है। ये असल मुद्दा है। रणवीर ने स्वीकार किया कि फ़ीमेल्स के लिए हालात ज़्यादा मुश्किल हैं। अपने करियर के शुरुआती दौर के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा- ''इंडस्ट्री में अपने पहले साल में, मैं वंडरलैंड में एलिस की तरह था। जब मैं अमिताभ बच्चन और करीना कपूर से मिला तो उनके स्टारडम से काफी प्रभावित था।''

रणवीर सिंह ने लड़की को उठाया और चल दिए, सिद्धार्थ ने सुनाई खरी-खोटी

रणवीर को काफी खुला और बिंदास एक्टर माना जाता है। अपनी भावनाओं को ज़ाहिर करने में वो देर नहीं लगाते। जहां बॉलीवुड में रिश्तों को छिपाने का चलन है, रणवीर दीपिका के लिए अपने जज़्बात अक्सर जताते रहते हैं। ऐसे में कास्टिंग काउच पर उनकी बात इंपोर्टेंट है और इस बात का सबूत है कि बॉलीवुड की चमक-दमक के पीछे एक ऐसा बदनुमा अंधेरा भी है, जो करियर बनाने की बजाए तबाह कर सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.