Move to Jagran APP

फरहान अख्तर ने की पुष्टि! इस दिन शुरू होगी रणवीर सिंह स्टारर Don 3 की शूटिंग

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बहुत जल्द बाप बनने वाले हैं। इन दिनों उनके काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो मॉम टू बी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का बेहद ख्याल रखते हुए नजर आ रहे हैं। दीपिका सितंबर में रणवीर के बच्चे को जन्म देंगी। वहीं रणवीर की फिल्म डॉन 3 को लेकर भी एक अपडेट सामने आया है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Thu, 20 Jun 2024 12:00 PM (IST)
फरहान अख्तर ने की पुष्टि! इस दिन शुरू होगी रणवीर सिंह स्टारर Don 3 की शूटिंग
Ranveer Singh Don 3 to go on floors next year

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फरहान अख्तर की मच अवेटेड फिल्म डॉन 3 को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। एक्टर ने कंफर्म किया कि रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म बहुत जल्द फ्लोर्स पर जाने वाली है। पिछले काफी समय से फिल्म को टाला जा रहा था जिसके बाद ये बात आ रही कि फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है। हालांकि अब खुद फरहान ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि फिल्म के प्रोडक्शन का काम अगले साल शुरू हो जाएगा।

कब शुरू होगी शूटिंग?

फरहान अख्तर ने पिंकविला से बातचीत में फिल्म पर अपडेट देते हुए कहा,"हम अगले साल डॉन 3 शुरू कर रहे हैं।" फिल्म के बारे में मिली इस जानकारी से रणवीर सिंह के फैंस को जरूर राहत मिली होगी जो जाने कब से अपने फेवरेट एक्टर को डॉन के रोल में देखने का इंतजार कर रहे हैं। साल 2006 में आई डॉन और साल 2011 में आई डॉन 2 में शाह रुख खान ने ये किरदार निभाया था। तीसरे पार्ट में रणवीर की कास्टिंग ने फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज जगा दिया है।

बता दें कि रणवीर ने डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की फिल्म राक्षस और निर्देशक शंकर की फिल्म अनियन छोड़ दी थी। इसके बाद से ये फिल्म डॉन के रास्ते खुल गए और एक्टर को फिल्म का शूट शुरू करने का समय मिल गया।

यह भी पढ़ें: Baby के आने से पहले 15 किलो वजन बढ़ाना चाहते हैं Ranveer Singh, लेकिन क्यों?

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्में

रणवीर सिंह को आखिरी बार आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’में देखा गया था। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था। इसके अलावा रणवीर बहुत जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर नजर आएंगे।

इसके अलावा रणवीर ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में देव की भूमिका निभा सकते हैं। इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट होंगे।

यह भी पढ़ें: Brahmastra 2 से रणवीर सिंह का नया लुक आया सामने? फोटो देख फैंस बोले- भाई आग लगाने वाले हैं...