Move to Jagran APP

ऐसी ड्रेस में अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे रणवीर और दीपिका, लोगों ने एक्टर से पूछा- बीवी की नेकलेस पहन ली क्या?

Ranveer Singh and Deepika Padukone बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में नजर आए। इस दौरान लोगों की नजरें इनकी ड्रेस पर जाकर ठहर गईं जिसमें रणवीर ने एक नेकलेस पहना हुआ है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 11 Nov 2022 11:20 AM (IST)Updated: Fri, 11 Nov 2022 11:20 AM (IST)
Ranveer Singh and Deepika Padukone Brutally trolled for wearing such a dress

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लंबे समय बाद एक साथ नजर आए। इससे पहले उन्होंने फिल्म फेयर में साथ शिरकत की थी। हाथों में हाथ डाले ये कपल जीक्यू अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचा तो सबकी निगाहें थम गई। हर किसी की नजर दीपिका-रणवीर पर टिकी हुई थी। सोशल मीडिया पर इनकी हॉट केमिस्ट्री का वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

एक साथ दिखे रणवीर-दीपिका

जीक्यू अवॉर्ड सेरेमनी के रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी पहुंचे। रणवीर ने ब्लैक फंकी सूट कैरी किया था तो वहीं दीपिका रेड कलर के कोट सूट में नजर आईं। इस दौरान हमेशा की तरह रणवीर काफी खुश नजर आ रहे थे और दीपिका हाथ कसके थामा हुआ था। दीपिका भी मंद-मंद मुस्कुरा रही थीं। इसके बाद रणवीर ने कुछ देर दीपिका की आंखों में देखा और फिर पैपराजी को पोज दिया। इन दोनों ने अपनी अपियरेंस से अवॉर्ड फंक्शन की सारी लाइमलाइट चुरा ली।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काफी अलग थी दीपिका की ड्रेस

सोशल मीडिया पर इस इवेंट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पर हर बार की तरह इस बार भी लोगों को इनका ड्रेस सेंस समझ नहीं आ रहा। दीपिका ने फिट एंड फ्लेयर पैंट के साथ ओवरसाइज्ड ब्लेजर कैरी किया था जो कि एक खूबसूरत ट्विस्ट के साथ काफी प्यारा लग रहा था। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा कि, 'पहले रणवीर, दीपिका के कपड़े पहनता था अब दीपिका, रणवीर के पहनती है'।

लोगों ने किया ट्रोल

तो वहीं रणवीर सिंह ने ग्रीन टी शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर कैरी किया था। हालांकि उनका ट्राउजर काफी डिफरेंट था जिस पर रेड व्हाइट ड्रैगन बना हुआ था। वहीं, अपने लुक को उन्होंने एक नेक चोकर के साथ स्टाइलिश बनाया जिस पर काफी लंबी-लंबी गोल्डन लटकन बनी हुई थी। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रणवीर-दीपिका के अलगाव की खबरें भी आई थीं जिसका इन दोनों ने कभी खंडन नहीं किया। 

ये भी पढ़ें

Aashika Bhatia को 'मोटी भैंस' कह ट्रोल करते थे लोग, एक्ट्रेस ने रातोंरात घटाया वजन, चौंका देगा ट्रांसफॉर्मेशन

Uunchai Celeb Review: अमिताभ बच्चन की ऊंचाई देख रितेश देखमुख और तनीषा हुए इमोशनल, वरुण शर्मा के निकले आंसू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.