Move to Jagran APP

रणदीप हुड्डा ने बताया, क्यों जरूरी है पाक कलाकारों को बैन करना!

सलमान के इस बयान के बाद उनका लगातार विरोध हो रहा है। ऐसे में सलमान के साथ 'सुल्तान' और 'किक' में काम कर चुके रणदीप की प्रतिक्रिया मायने रखती है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2016 05:31 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2016 06:03 PM (IST)

मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन करने को लेकर तमाम तरह की बातें सामने आ रही हैं। कुछ सपोर्ट में हैं, तो कुछ विरोध कर रहे हैं। रणदीप हुड्डा ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है और जो उन्होंने कहा वो जानना बेहद जरूरी है।

loksabha election banner

रणदीप को बॉलीवुड में एक सुलझा हुआ और समझदार एक्टर माना जाता है। बर्निंग इशूज पर वो अक्सर अपनी राय रखते हैं। अब रणदीप पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन को सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन इसके लिए उनके अपने तर्क हैं। रणदीप के मुताबिक हम इस वक्त पाकिस्तान को आर्थिक और कूटनीतिक मोर्चे पर अलग-थलग करने की कोशिश कर रहे हैं इसलिए सांस्कृतिक बहिष्कार होना भी जरूरी है।

पाक कलाकारों पर बैन पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा!

पर्दे पर 'सरबजीत' बनकर पाकिस्तानी हुकूमत का जुल्म झेल चुके रणदीप ने आगे कहा कि पाकिस्तान के अलग-थलग होने के बाद ही वहां के लोग अपनी सरकार और फौज पर आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए दबाव बना सकेंगे।

एसएस राजामौली ने बताया, बाहुबली से ग्रैंड क्यों होगी बाहुबली 2

रणदीप ने सर्जिकल स्ट्राइक्स को भी सही बताते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक्स उन आतंकी कैंपों के खिलाफ की गईं, जिनका प्रत्यक्ष रूप से वजूद ही नहीं है लेकिन अखनूर में जो हो रहा है वो राष्ट्र विरोधी है।

बिग गर्ल बनकर डैडी का सपना पूरा कर रही हैं नेहा धूपिया

गौरतलब है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर बॉलीवुड में बैन के खिलाफ सलमान खान भी बोल चुके हैं। सलमान ने कहा था कि पाक कलाकार आतंकवादी नहीं हैं। उन्हें भारत में आने के लिए वीजा और काम करने के लिए वर्क परमिट सरकारें देती हैं। सलमान के इस बयान के बाद उनका लगातार विरोध हो रहा है। ऐसे में सलमान के साथ 'सुल्तान' और 'किक' में काम कर चुके रणदीप की प्रतिक्रिया मायने रखती है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.