Move to Jagran APP

Exclusive: 'बिग गर्ल' बनकर डैडी का सपना पूरा कर रही हैं नेहा धूपिया

नेहा बताती हैं कि बचपन से उन्हें कभी सलीके से एक अंदाज़ में बैठना नहीं आया। वो हमेशा लड़कों की तरह आड़ी-टेढ़ी बैठा करती थीं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2016 05:00 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2016 05:13 PM (IST)
Exclusive: 'बिग गर्ल' बनकर डैडी का सपना पूरा कर रही हैं नेहा धूपिया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया एक्टिंग के बाद अब एक नए रोल में नजर आने वाली हैं। नेहा ने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है, जिसका नाम है बिग गर्ल और इसके पीछे दिलचस्प कहानी है।

loksabha election banner

नेहा का पहला प्रोडक्शन है एक ऑडियो टॉक शो, जो सावन एप पर सुनने को मिलेगा। इस नए वेंचर के बारे में बात करते हुए नेहा ने बताया कि उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम बिग गर्ल क्यों रखा है। नेहा बताती हैं कि इसके पीछे एक बड़ी वजह यह है कि उनके पापा उनको हमेशा बिग गर्ल कह कर पुकारते थे। बचपन से ही नेहा काफी बिंदास तरीके से अपनी जिंदगी जीती थी। लड़कियों वाले कोई लक्षण उनमें थे ही नहीं। उन्हें जब कोई लिटिल गर्ल कहकर बुलाता था तो उनके पापा उनसे हमेशा कहते थे ये छोटी नहीं बड़ी गर्ल है। इसे छोटी मत कहो।

माइकल जैक्सन बन गए टाइगर श्रॉफ, देखें मुन्ना माइकल का फर्स्ट लुक

नेहा बताती हैं कि बचपन से उन्हें कभी सलीके से एक अंदाज़ में बैठना नहीं आया। वो हमेशा लड़कों की तरह आड़ी-टेढ़ी बैठा करती थीं। इसलिए उन्हें हमेशा सभी चिढ़ाते रहते थे कि ये बड़े बाप की बड़ी बेटी है। नेहा को दीवारों पर पेन्सिल से कुछ भी लिखना और खुराफात मचाने में काफी मजा आता रहा है।

एसएस राजामौली ने बताया, 'बाहुबली' से ग्रैंड क्यों होगी 'बाहुबली 2'

इसीलिए उन्होंने यह निर्णय लिया कि वो जब अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करेंगी तो अपने पापा का दिया गया नाम ही इस्तेमाल करेंगी। नेहा यह भी बताती हैं कि उन्होंने बहुत छोटी उम्र से काम शुरू कर दिया था। इस वजह से उनके मन में भी यह भावना है कि वह किसी बिग गर्ल की तरह ही अपना और अपने पिता का सपना पूरा कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.