Move to Jagran APP

रणदीप हुड्डा ने मिलाया खालसा के साथ हाथ, जरूरतमंदों तक पहुंचाएंगे Oxygen Concentrators

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देखते हुए उसके खिलाफ लड़ाई लड़ने में हाथ बढ़ाया है। रणदीप हुड्डा ने एनजीओ खालसा ऐड के साथ हाथ मिलाकर जरूरतमंदों के मदद करने की ठानी है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 08:10 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 08:10 PM (IST)
रणदीप हुड्डा ने मिलाया खालसा के साथ हाथ, जरूरतमंदों तक पहुंचाएंगे Oxygen Concentrators
रणदीप हुड्डा जुड़े खालसा के साथ, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच लोग एक दूसरे की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। मदद करने वाले फिल्मी सितारों में सबसे ऊपर नाम अब बी सोनू सूद का ही है। हालांकि सोनू सूद के बाद लगातार सलमान, अक्षय, आलिया जैसे सितारे भी मदद के लिए आगे आए हैं। वहीं अब अभिनेता रणदीप हुड्डा भी इस नेक में आगे आ गए हैं।

loksabha election banner

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देखते हुए उसके खिलाफ लड़ाई लड़ने में हाथ बढ़ाया है। रणदीप हुड्डा ने एनजीओ खालसा ऐड के साथ हाथ मिलाकर जरूरतमंदों के मदद करने की ठानी है। अब रणदीप इस एनजीओ के साथ मिलकर जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स मुहैया कराने वाले हैं। इस बात की जानकारी रणदीप ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

रणदीप हुड्डा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'भारत महामारी का सामना कर रहा है, लोग ऑक्सीजन की कमी के कारण मर रहे हैं। आइए देश को #COVID से लड़ने और जीवन को बचाने में मदद करने के लिए एक साथ आएं। @khalsaaid_india ऑक्सीजन प्रदान कर रहा है और हम आपसे आग्रह करते हैं कि आप आगे आएं और भारत को सांस लेने में मदद करें।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

बता दें कि खालसा एनजीओ की तरफ से 700 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर जरूरतमंद लोगों को प्रदान करने का लक्ष्य तय किया गया है। रणदीप हुड्डा इससे पहले भी खालसा एनजीओ के साथ मिलकर कई नेक कार्य कर चुके हैं। अब रणदीप खालसा के साथ मिलकर ही कोविड को भी चुनौती दे रहे हैं। बात करें रणदीप के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आने वाले हैं।

तमिल अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई का निधन, कुछ दिन पहले ही लगाई थी मदद की गुहार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.